जैकलीन को देखते ही डर जाएंगे आप...
जैकलीन को देखते ही डर जाएंगे आप...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज अपने ग्लेमरस लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। लेकिन अब वह कुछ ऐसा करने जा रही हैं, जिससे उनके फैंस डर जाएंगे। जी हां, ये सच है कि जैकलीन आपको डराने आ रही हैं। दरअसल, जैकलीन एक हॉलीवुड फिल्म में हॉरर रूप में नजर आएंगी। उनका यह अवतार इतना डरावना है कि फैंस सहम उठेंगे। 

खबरों के अनुसार, बॉलीवुड की यह खूबसूरत बाला 'डेफिनेशन आॅफ फियर' फिल्म से हॉलीवुड में अपना डेब्यू कर रही है। यह एक हॉरर फिल्म है। फिल्म के  निर्देशक जेम्स सिंपसन ने बताया कि यह एक मनोवैज्ञानिक हॉरर फिल्म है। जैकलीन ने इसमें बहुत अच्छा काम किया है। यह फिल्म  चार लड़कियों पर आधारित है। ये सभी दोस्त एक जंगल में घूमने जाती हैं, बस यहीं से फिल्म का असली डर शुरू होता है। फिल्म में कई ऐसे डरावने सीन हैं, जो आपको अचंभित करने के साथ ही डरा भी देंगे। इन सीन्स को देखने के बाद आप रात में सो नहीं पाएंगे। 

बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और ट्रेलर की शुरुआत में जैकलीन कहती हैं कि कल्पना कीजिए कि डर कैसे बनाया जा सकता है। इसके बाद फिल्म में डर की कहानी शुरु होती है। पूरी फिल्म देखने के बाद आपको पता चल सकेगा कि अगर किसी को डराना है, तो आप कैसे उसके मन में डर को बैठा सकते हैं। यह फिल्म अगस्त में रिलीज होगी। 

इस हॉलीवुड स्टार ने कर दिया रणबीर का जीना मुश्किल

बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में रोमांटिक लंच डेट पर नजर आई प्रियंका चोपड़ा

प्लास्टिक सर्जरी ने ली माइकल जैक्सन की जान? आखिरी समय में थे अकेले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -