इस हॉलीवुड स्टार ने कर दिया रणबीर का जीना मुश्किल
इस हॉलीवुड स्टार ने कर दिया रणबीर का जीना मुश्किल
Share:

बॉलीवुड के संजू बाबा यानी संजय दत्त की जिंदगी अब जल्द ही पर्दे पर तब्दील होने वाली हैं. संजू बायोपिक में रणबीर कपूर संजू बाबा का किरदार निभाने वाले हैं. संजू बायोपिक इसी शुक्रवार यानी 29 जून को रिलीज़ होने वाली हैं. फिल्म को रिलीज़ होने में अब बस 4 ही दिन बाकि हैं और रणबीर की टेंशन दिन पे दिन बढ़ती जा रही हैं. दरअसल इसी शुक्रवार हॉलीवुड के सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टेलोन की भी फिल्म रिलीज़ होने वाली है. सिल्वेस्टर स्टेलोन की लोकप्रियता दुनियाभर के साथ-साथ भारत में भी काफी ज्यादा है.

जी हाँ... भले ही संजू बाबा और रणबीर के भारत में कई फैन हो लेकिन लोकप्रियता के मामले में सिल्वेस्टर स्टेलोन भी कुछ कम नहीं हैं. इसी शुक्रवार को भारत में सिल्वेस्टर स्टेलोन की फिल्म 'एस्केप प्लान-2' रिलीज़ होने वाली हैं. फिल्मो के जानकार 'एस्केप प्लान-2' फिल्म को कुछ कम नहीं समझ रहे हैं और उनका मानना हैं कि ये फिल्म भी संजू को कड़ी टक्कर देगी. वैसे तो दोनों ही फिल्मों की कहानी और जॉनर अलग-अलग हैं लेकिन फिर भी बॉक्सऑफिस पर इस शुक्रवार को दो बड़ी फिल्मों के बीच टक्कर देखने को मिलेगी.

जहां एक ओर संजू बायोपिक लव, एक्शन और रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म हैं वही दूसरी ओर 'एस्केप प्लान-2' भी शानदार एक्शन,एडवेंचरए मिस्ट्री और सस्पेंस पर आधारित फिल्म हैं. छोटे शहरो में तो नहीं लेकिन बड़े शहरो में 'एस्केप प्लान-2' जरूर संजू को कड़ी टक्कर दें सकती हैं. वही बात करे फिल्म एस्केप प्लान-2 की तो इस फिल्म की कहानी एक खतरनाक जेल 'द टॉम्ब' से कुछ खतरनाक केदियो के फरार होने की कहानी को दिखाया गया हैं. अब देखना तो ये हैं कि सिल्वेस्टर स्टेलोन के आगे रणबीर कपूर अपने जादू चला पाते हैं या नहीं.

बॉयफ्रेंड के साथ गोवा में रोमांटिक लंच डेट पर नजर आई प्रियंका चोपड़ा

घूमने नहीं बल्कि विदेशी बॉयफ्रेंड से सगाई करने गोवा गई हैं प्रियंका चोपड़ा?

प्लास्टिक सर्जरी ने ली माइकल जैक्सन की जान? आखिरी समय में थे अकेले

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -