अपने ही पोस्टर को देखकर झूमी जैकलीन फर्नांडीज, फैंस हुए शॉक्ड

बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज की अपकमिंग मूवी 'विक्रांत रोना' का पोस्टर बहुत वायरल हो गया है। अब जैकलीन ने अपने इस पोस्टर के समक्ष जाकर ऐसी प्रतिक्रिया दी है जिसे देखकर उनके प्रशंसक दीवाने हो रहे हैं। तस्वीर को कुछ ही मिनटों में लाखों लाइक्स प्राप्त हो चुके हैं। उन्होंने इस फोटो के संग कई तस्वीरें साझा की हैं जो सभी अब वायरल हो रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jacqueline Fernandez (@jacquelinef143)

जैकलीन फर्नांडीज ने बताया कि आगामी फिल्म 'विक्रांत रोना' उनके लिए बहुत विशेष और यादगार होगी। अब ताजा पोस्ट में जैकलीन पोस्टर के समक्ष खड़े होकर आंख मारती तथा हाथों से विक्ट्री का संकेत करती दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री कन्नड़ अभिनेता किच्छा सुदीपा की बहुभाषी मूवी में सम्मिलित हुई हैं। जैकलीन 'गडंग रक्कम्मा' की भूमिका निभाती दिखाई देगी जो एक काल्पनिक स्थान पर एक सराय चलाती है। वह मूवी में किच्छा सुदीपा के साथ थिरकती भी दिखाई देगी।

वही निर्माताओं ने जैकलीन फर्नांडीज के रकील डी'कोस्टा उर्फ गडंग रक्कम्मा के स्क्रीन किरदार में उनका फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। उसी के बारे में चर्चा करते हुए जैकलीन ने बताया कि 'फिल्म की टीम बेहद स्वागत कर रही है तथा प्रत्येक पल जो इसके निर्माण में जा रहा है वह मेरे लिए बेहतरीन रहा है। मैं अपने दिल से इस प्रकार के एक विशाल पोस्टर प्रकट के लिए मेकर्स को धन्यवाद देती हूं। यह मूवी मेरे लिए बेहद स्पेशल और यादगार होने वाली है।'

इमरान हाशमी की नई तस्वीर ने उड़ाए फैंस के होश, सलमान खान की फिल्म में आएँगे नजर

RRR के इस गानें को सुनते ही प्रसन्न हुए बॉलीवुड स्टार

ICU से बाहर आए शोएब इब्राहिम के पिता, नानी भी आईं घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -