इमरान हाशमी की नई तस्वीर ने उड़ाए फैंस के होश, सलमान खान की फिल्म में आएँगे नजर
इमरान हाशमी की नई तस्वीर ने उड़ाए फैंस के होश, सलमान खान की फिल्म में आएँगे नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्म के मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी इन दिनों बहुत मेहनत करते दिखाई दे रहे हैं। आए दिन वो अपनी ट्रेनिंग की तस्वीरें साझा करते रहते हैं तथा हाल ही में उन्होंने एक और तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर में इमरान का हाथ नजर आ रहा है तथा सिर्फ हाथ देखकर ही इस बात का अनुमान आराम से लगाया जा सकता है कि वो कितनी शख्त मेहनत कर रहे हैं। 

आपको बता दें, सलमान खान एवं कैटरीना कैफ की मूवी टाइगर 3 में इमरान हाशमी महत्वपूर्ण किरदार निभाते नजर आएँगे। फिल्म में वह एक विलेन की भूमिका निभाने जा रहे हैं। इस मूवी के माध्यम से पहली बार सलमान एवं इमरान हाशमी एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। सलमान को परदे पर टक्कर देने के लिए इमरान हाशमी भी खूब पसीना बहा रहे हैं। वह अपनी फिजिक्स पर बहुत काम कर रहे हैं।

वही इमरान हाशमी की इस फोटो के सामने आते ही प्रशंसक भी खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे। अभिनेता की इस धांसू फोटो पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई है। इससे पूर्व इमरान हाशमी ने अपने सोशल मीडिया खाते पर अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनका बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन साफ-साफ दिखाई दे रहा था। इस फोटो में इमरान शर्टलेस थे तथा अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहें थे। 42 वर्षीय सुपरस्टार की इस फोटो को देखने के पश्चात् फैंस उनकी प्रशंसा करने से स्वयं को नहीं रोक पा रहे थे। 

RRR के इस गानें को सुनते ही प्रसन्न हुए बॉलीवुड स्टार

ICU से बाहर आए शोएब इब्राहिम के पिता, नानी भी आईं घर

रील के साथ रीयल लाइफ में भी बेस्ट फ्रेंड है बॉलीवुड के ये मशहूर सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -