ICU से बाहर आए शोएब इब्राहिम के पिता, नानी भी आईं घर

टेलीविज़न जगत के मशहूर अभिनेता शोएब इब्राहिम अपने पापा की सेहत को लेकर बहुत परेशान हैं। शोएब के पापा को कुछ दिन पूर्व ब्रेन स्ट्रोक आया था, जिसके पश्चात् से वो ICU में एडमिट थे। शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़ अपने सोशल मीडिया हैंडल एवं यूट्यूब चैनल के माध्यम से निरंतर अपने पापा के स्वास्थ्य को लेकर प्रशंसकों को अपडेट दे रहे हैं। प्रशंसक ये जानकर बहुत दुखी थे कि शोएब के पापा के पश्चात् उनकी नानी भी अस्पताल में एडमिट थीं। हालांकि अब शोएब ने एक राहत भरी जानकारी दी है, जिसे जानकर उनके प्रशंसक भी राहत की सांस लेंगे। 

वही शोएब इब्राहिम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अस्पताल से एक फोटो शेयर की है, जिसमें चाय से भरा कप दिखाई दे रहा है। शोएब ने पोस्ट के माध्यम से बताया है कि अपने पापा की देखभाल करने के लिए वो चाय की सहायता से स्वयं को जगाए हुए हैं। इसके साथ-साथ उन्होंने ये भी कहा है कि उनके पापा अब ICU से बाहर आ गए हैं।

शोएब इब्राहिम ने लिखा, जब तक वो चैन से सोए हैं, मुझे जगाए रखने के लिए। हां, वह ICU से बाहर हैं। अपने कैप्शन के साथ शोएब ने हार्ट तथा हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी लगाई हैं। बता दें कि कुछ दिन पूर्व शोएब इब्राहिम एवं दीपिका कक्कड़ ने प्रशंसकों को बताया था कि उनके पापा शीघ्र ही ICU से बाहर आ जाएंगे। मगर ऐसा नहीं हो पाया था, क्योंकि शोएब के पापा के ब्रेन में बना क्लोट तथा अधिक इंटेंस हो गया था, जिसके कारण उनके पापा का हाथ काम नहीं कर रहा था।

रील के साथ रीयल लाइफ में भी बेस्ट फ्रेंड है बॉलीवुड के ये मशहूर सितारें

शाहरुख खान की लाड़ली ने बनाया मां गौरी खान का स्केच, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

शिल्पा शेट्टी के सपोर्ट में आईं बॉलीवुड की ये मशहूर अभिनेत्री, कहा- खुशी है कि वो मुकदमा लड़ रही है...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -