RRR के इस गानें को सुनते ही प्रसन्न हुए बॉलीवुड स्टार

एसएस राजामौली के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'आरआरआर' का बहुप्रतीक्षित गाना 'दोस्ती' आखिरकार रिलीज हो गया है। एमएम केरावनी द्वारा रचित, 'दोस्ती' को पांच गायकों अमित त्रिवेदी, अनिरुद्ध रविचंदर, विजय येसुदास, हेमचंद्र और याज़ीन निज़ार ने गाया है। उपरोक्त नामित गायकों ने तेलुगु, तमिल, कन्नड़, हिंदी और मलयालम भाषाओं में थीम ट्रैक को स्वर दिए हैं।

फ्रेंडशिप डे के अवसर पर गीत को उजागर करते हुए, रचनाकारों ने 'आरआरआर' के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल को लिया और लिखा: "इस फ्रेंडशिप डे पर, दो शक्तिशाली विरोधी ताकतों, रामराजू और भीम के एक साथ आने का गवाह बनें।" राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन सहित 'आरआरआर' के कलाकारों ने भी 'दोस्ती' गाने को लेकर अपना उत्साह व्यक्त किया है।

इन सभी ने गाने का लिंक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म के बारे में बात करते हुए, यह स्वतंत्रता सेनानियों कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारामराजू के युवा दिनों पर एक काल्पनिक कहानी है, और इस साल 13 अक्टूबर को रिलीज होगी। साथ ही, पेन स्टूडियोज को पूरे उत्तर भारत में नाट्य वितरण अधिकार प्राप्त हैं और उन्होंने सभी भाषाओं के लिए विश्वव्यापी इलेक्ट्रॉनिक अधिकार भी खरीदे हैं।

 

जम्मू-कश्मीर: पत्थरबाजों को न मिलेगी सरकारी नौकरी और न ही विदेश जाने की मंजूरी

विश्वास सारंग को कांग्रेस प्रवक्ता ने बताया सर्कस का योग्य मंत्री

सिमोन बाइल्स टोक्यो ओलंपिक में फ्लोर फाइनल से हुए बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -