12 साल बाद फिर हॉरर कॉमेडी करने वाले हैं अक्षय कुमार, ये होगी फिल्म

नया साल अक्षय कुमार के लिए और उनके फैंस के लिए बहुत ही बड़ा होने वाला है. इसका कारण ये है कि अक्षय इस साल में 5 फिल्में लेकर आ रहे हैं. आपको बता दें ये 5 फिल्में  हैं सूर्यवंसी, गुड न्यूज, मिशन मंगल और केसरी जैसी धमाकेदार फिल्में है. अब हम अक्षय के फैंस के लिए ऐसी खुशखबरी लेकर आए है, जिसे जानने के बाद उनकी खुशी का कोई भी ठिकाना नहीं होगा. हॉरर कॉमेडी में देखे हुए काफी समय हो गया है. इसे जानकर आप भी खुश हो उठेंगे.

जी हाँ, अक्षय बहुत जल्द एक हॉरर कॉमेडी फिल्म में नजर आने वाले है. खबरों की मानें तो अक्षय ने तमिल भाषा में बनी धमाकेदार फिल्म 'कंचना' की रीमेक फिल्म को साइन किया है. इस फिल्म के बनने की खबर पहले से ही चल रही थी लेकिन अब अक्षय ने इसे साइन कर लिया है. करीब 12 साल बाद अक्षय इस जॉनर की फिल्म में नजर आएंगे इससे पहले साल 2007 में रिलीज हुई 'भूल भूलैया' भी ऐसी ही थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर धुंआदार कमाई की थी. बता दें,ये फिल्म रीमेक नहीं है बल्कि इसकी कहानी मुनि और कंचना जैसी फिल्मों की तरह होने वाली है. फिल्म की टीम पिछले 6 महीने से स्क्रिप्ट पर काम कर रही है. 

खबर है अक्षय इस फिल्म की शूटिंग इस साल अप्रैल महीने के आखिरी में शुरु भी कर देंगे. इस फिल्म को 60 से 70 दिनों के बीच ही पूरा भी कर लिया जाएगा. लेकिन इस फिल्म को अगले साल 2020 में रिलीज़ की जाएगी.  

Good News : अक्षय की अगली फिल्म की डेट आई सामने, करण जौहर ने किया ट्वीट

अब इस ऐतिहासिक किरदार निभाने जा रहे हैं अक्षय कुमार, मिली एक और फिल्म

अक्षय के इस गाने पर थिरकते नजर आएंगे कार्तिक आर्यन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -