हिंदुस्तान में धूम मचा रहे हैं जैकी चैन, जोर-शोर से चल रही वेनगार्ड की शूटिंग
हिंदुस्तान में धूम मचा रहे हैं जैकी चैन, जोर-शोर से चल रही वेनगार्ड की शूटिंग
Share:

भारत की पर्यटन नगरी जैसलमेर इन दिनों हॉलीवुड स्टार्स सितारों की चमक से गुलजार नजर आ रही है. स्वर्णनगरी में स्थित हवेलियां, झील एवं रेतीले मखमली धोर पिछले कुछ समय से निर्देशकों की पहली पसंद रही हैं और बॉलीवुड और साउथ के साथ अब हॉलीवुड सिनेमा की कई हस्तियां भी इस शहर की खूबसूरती से नहीं बच पा रहीं है. यहां फ़िलहाल कई दिनों से इंटरनेशनल एक्शन सुपरस्टार जैकी चेन अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. 

बता दें कि वैसे तो इन दिनों जैसलमेर में बॉलीवुड, हॉलीवुड सहित दक्षिण भारत के सिनेमा की फिल्मों की शूटिंग जारी है और स्वर्णनगरी की हवेलियों और रेतीले धोरों पर इनके सीन फिल्मायें गए हैं. जैसलमेर में इन दिनों अंतरराष्ट्रीय फिल्म स्टारजैकी चेन की मुख्य भूमिका वाली वेनगार्ड की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है.

भारत के इस शहर में स्थित पटवों की हवेली एवं उसके पास फिल्म की शूटिंग के लिए सेट पिछले कुछ दिनों पहले तैयार किया जा रहा है और उसमें फिल्म के कई सीन भी शूट किए गये हैं. जानकारी के मुताबिक, इस फिल्म में सेट लगाकर पाकिस्तान या अफगानिस्तान की पृष्ठभूमि तैयार की है. फ़िलहाल खबर है कि अपने सेन के बाद जैकी यहां से निकल चुके हैं. वहीं बताया जा रहा है कि वे दो दिन बाद एक बार फिर यहां आएंगे. 

नहीं रही हॉलीवुड की यह मशहूर हस्ती, 92 साल की उम्र में कहा अलविदा

निक ने किया खुलासा प्रियंका और सोफी आपस में ऐसा है रिश्ता

अपनी किताब से सभी के चेहरे पर लगे नकाब को हटाने का प्रयास कर रही है यह एक्ट्रेस

सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो चुकी ये हॉट मॉडल, दो बच्चों की है माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -