निक ने किया खुलासा प्रियंका और सोफी आपस में ऐसा है रिश्ता
निक ने किया खुलासा प्रियंका और सोफी आपस में ऐसा है रिश्ता
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और देवरानी सोफी टर्नर की दोस्ती के बारे में अब हर कोई जनता है. अभी कुछ दिन पहले ही प्रियंका चोपड़ा जोनस ने अपनी देवरानी सोफी टर्नर को मैसेज कर अमेरिकन टीवी शो 'ग्रेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8' के लिए 'गुड लक' कहा था. इससे यही लगता है दोनों की दोस्ती काफी अच्छी है. बता दें कि अमेरिकन टीवी शो 'ग्रेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8' को बीते रात एचबीओ पर प्रसारित किया गया था. अब प्रियंका चोपड़ा के पति और अमेरिकन सिंगर निक जोनस ने स्टार वाइफ प्रियंका चोपड़ा, सोफी टर्नर और डेनिलय जोनस की दोस्ती पर खुल कर बात की है. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने. 

दरअसल, निक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा है, 'यह शानदार अनुभुति है. मतलब, यह एक सपने की तरह है कि जिस तरह हम भाइयों में जुड़ाव है, वैसा ही जुड़ाव हम भाइयों की पत्नियों और मंगेतर के बीच भी है.' यानि सभी एक बांड को लेकर चल रहे हैं जिससे उनमे कभी दरार नहीं आएगी. वहीं निक आगे कहते हैं, 'निक जोनस के ब्रदर्स बैंड में इन महिलाओं ने काफी समर्थन और प्यार दिया है. इन असाधारण महिलाओं ने सबकुछ बहुत अच्छे से संभाला और ग्रुप सहित व्यक्तिगत तौर पर भी वे बेस्ट सपोर्ट सिस्टम के तौर पर साथ रहीं.' 

निक की इस बात से तो यही लगता है कि जिस तरह वो सभी भाई प्यार से रहते हैं उसी तरह प्रियंका और उनकी देवरानी भी साथ में प्यार से रहती हैं. उनकी दोस्ती में कोई कमी नहीं है. वहीं हम बात करें प्रियंका के वर्कफ्रंट की तो वह जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म के जरिए वह 2 साल के बाद बॉलीवुड में कमबैक करने वाली हैं. 

वेडिंग कॉमेडी में काम करने जा रही हैं प्रियंका चोपड़ा, इन देशों में होगी शूटिंग

Teri mitti : परिणीति के गाने को सुनकर प्रियंका ने दिया ऐसा रिएक्शन

प्रियंका चोपड़ा में क्रॉप टॉप से दिखी ये चीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -