नहीं रही हॉलीवुड की यह मशहूर हस्ती, 92 साल की उम्र में कहा अलविदा
नहीं रही हॉलीवुड की यह मशहूर हस्ती, 92 साल की उम्र में कहा अलविदा
Share:

हॉलीवुड की मशहूर हॉरर फिल्में 'द कन्ज्यूरिंग', 'द अमेटीविले हॉरर' जिस महिला की जिंदगी पर आधारित और प्रेरित है उस महिला का निधन हो गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि लॉरेन वारेन पैरानॉर्मल इंवेस्टिगेटर के रूप में जानी जाती थीं और लॉरेन के निधन की खबर उनके दामाद ने खुद दी है. वेरायटी डॉट कॉम से मिली रिपोर्ट के मुताबिक, वॉरेन के दामाद टॉनी स्पेरा ने फेसबुक पर लिखा है कि, "घर में नींद के दौरान शांति से उनकी मौत हुई है, उन्होंने 92 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कहा. 

टॉनी ने फेसबुक पर आगे उनके निधन की जानकारी के मुताबिक, "वे एक प्यारी, दयालु और दानी प्रवृत्ति की महिला थीं. एनिमल लवर भी थीं और बेजुबानों से जुड़ी कई संस्थाओं को उन्होंने सहायता भी प्रदान की थी और वे हमेशा अपने परिवार के प्रति समर्पित रही हैं, आगे उन्होंने लिखा कि ईश्वर उन्हें आशीर्वाद प्रदान करें."

आपको इस बात से अवगत करा दें कि 'द कंज्यूरिंग', 'कंज्यूरिंग 2', 'द नन' और 'ऐनाबेल कम्स होम' में लॉरेन के किरदार को एक्ट्रेस वेरा फरमिगा ने निभाया था. साथ ही वेरा का कहना है कि वे खुद को धन्य महसूस करती है कि उन्हें फिल्मों में लॉरेन के रूप में पहचान मिली है. साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट अकाउंट पर लॉरेन की मौत पर दुख व्यक्त किया और लिखा कि ''मेरे दुख की गहरी भावना से उनके प्रति कृतज्ञता की भावना उभरती है.  मैं खुद को खुशकिस्मत समझती हूं कि मुझे उनके रूप में पहचान मिली और उनके किरदार को निभाने का सम्मान मिला. 

हॉलीवुड की 100 प्रभावशाली हस्तियों में शामिल हुई Captain Marvel

निक ने किया खुलासा प्रियंका और सोफी आपस में ऐसा है रिश्ता

अपनी किताब से सभी के चेहरे पर लगे नकाब को हटाने का प्रयास कर रही है यह एक्ट्रेस

सेक्सी महिलाओं की लिस्ट में शामिल हो चुकी ये हॉट मॉडल, दो बच्चों की है माँ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -