'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' से जैक स्पैरो को किया बाहर
'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' से जैक स्पैरो को किया बाहर
Share:

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फ्रेंचाइजी में कैप्टन जैक स्पैरो का किरदार निभाने वाले अभिनेता जॉनी डेप के फैंस के लिए हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो अब ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' फ्रेंचाइजी से जॉनी को हटा दिया गया है. जी हाँ.... और इस खबर की पुष्टि डिज्नी फिल्म प्रोडक्शन के प्रमुख सीन बेली ने कर दी है.

हाल ही में जब ‘हॉलीवुड रिपोर्टर' के साथ बेली का एक साक्षात्कार हुआ तो उसमे उनसे जब यह पूछा गया कि क्या पॉल वरनिक और हेट रीस की लिखी पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन रिबूट डेप के बिना कामयाब हो पाएगी? तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, ''हम एक नई ऊर्जा और उत्साह लाना चाहते हैं. मुझे पाइरेट्स फिल्में बहुत पसंद हैं, लेकिन पॉल और हेट इसे नया बनाने में दिलचस्पी रखतै हैं. इसलिये मैंने उन्हें यह काम सौंपा."

आपको बता दें जॉनी डेप के बाहर होने की खबर स्क्रिप्ट राइटर स्टुअर्ट बिएटी ने तो अक्टूबर में ही दें दी थी. इसके साथ ही स्टुअर्ट ने फ्रेंचाइजी के साथ डेप के सफर को शानदार बताया था. जानकारी के लिए बता दें कि जॉनी डेप पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन सीरीज के साथ पिछले 14 सालों से जुड़े थे और वह इस सीरीज की सभी पांच फिल्मों में जैक स्पैरो के मुख्य रोल ने नजर आए थे.

ज्यादा वजन के बावजूद हॉटनेस के मामले में सबसे आगे हैं ये मॉडल

कैलोई कार्दशियन ने फिर शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीर

किम कार्दशियन ने अपने हॉट क्लीवेज की फोटो शेयर कर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -