किम कार्दशियन ने अपना ख़ास फोटो शेयर कर मचाया तहलका
किम कार्दशियन ने अपना ख़ास फोटो शेयर कर मचाया तहलका
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल किम कार्दशियन एक बार फिर अपने कातिलाना फोटो शेयर कर चर्चा में आ गई है. आपको बता दें जब भी किसी सबसे ज्यादा हॉट और सेक्सी मॉडल की बात की जाती है तो सबसे पहले किम कार्दशियन का ही नाम सामने आता है. किम ने अपनी इन्ही हॉट अदाओं के जरिए तहलका मचा रखा है. इस बार फिर किम ने अपने प्राइवेट पार्ट्स की फोटो शेयर कर सभी को हैरान कर दिया है.

 

आपको बता दें किम हर बार ही अपने हॉट अंदाज़ के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. किम कभी सोशल मीडिया पर चर्चाओं में ना बनी रहे ऐसा तो हो ही नहीं सकता है.इस बार किम ने अपनी एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसमे वो अपने हॉट क्लीवेज दिखा रही हैं. इस सिल्वर ड्रेस में किम के हॉट क्लीवेज लाजवाब लग रहे हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- It’s all in the details

आपको बारे दें किम सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. किम को तो हॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस भी कहा जा चुका हैं. 37 साल की किम तस्वीरों में कहर ढा रही हैं. किम ने अपना बोल्ड अवतार दिखाकर फैंस को दीवाना बना दिया हैं. उनकी फोटो आग की तरह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आपको बता दें इंस्टाग्राम पर किम के 122 मिलियन फैंस हैं जो हर बार उनके दीदार को तरसते हैं.

इस प्लस साइज मॉडल ने इतने खास अंदाज़ में किया क्रिसमस सेलिब्रेशन

नग्न होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में सबसे आगे रहती है ये एक्ट्रेस

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' के ट्रेलर को दो दिन में मिले इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -