कैलोई कार्दशियन ने फिर शेयर की होश उड़ा देने वाली बातें
कैलोई कार्दशियन ने फिर शेयर की होश उड़ा देने वाली बातें
Share:

हॉलीवुड में अपने सेक्सी फोटोज के कारण तहलका मचाने वाली मशहूर एक्ट्रेस और हॉट मॉडल कैलोई कार्दर्शियन इन दिनों अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में आ गईं हैं. आपको बता दें हॉटनेस के मामले में कैलोई अपनी बहनों से कई आगे हैं. जी हाँ, इन दिनों लगातार कैलोई को अपनी हॉटनेस दिखाती हुईं नजर आ रहीं हैं. हाल ही में कैलोई ने अपने सेक्सी और बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये हैं.

कैलोई के इतने बोल्ड फोटो देखने के बाद आपका मन पलके झपकाने को भी नहीं करेगा.आपको बता दें कि कैलोई के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उन्हें खूब पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन बोल्ड तस्वीरें शेयर करती हैं. कैलोई का हॉट अंदाज आप उनकी हाल ही में शेयर की गईं तस्वीरों में देख सकते हैं. कैलोई इन तस्वीरों में वाइट टॉप में बेहद सेक्सी पोज़ दें रही हैं. उनका भीगा बदन सेक्सीनेस को और ज्यादा बढ़ा रहा है.

कैलोई ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- “They’ve been tryna stop the wave, but the wave don’t stop” Meek उनको देखकर इस बात का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता है कि कैलोई की एक बेटी भी हैं. सोशल मीडिया पर कैलोई की सभी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

इस प्लस साइज मॉडल ने इतने खास अंदाज़ में किया क्रिसमस सेलिब्रेशन

नग्न होकर अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाने में सबसे आगे रहती है ये एक्ट्रेस

'मैन इन ब्लैक इंटरनेशनल' के ट्रेलर को दो दिन में मिले इतने व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -