रिव्यु : शादीशुदा जिंदगी में खोए प्यार की तलाश में पति की फनी कहानी

फिल्म : जैक एंड दिल 

निर्देशक : सचिन पी करांडे

कलाकार : अरबाज खान, अमित साध, सोनल चौहान और एवलीन शर्मा

रेटिंग : 2.5/5

शादी शुदा जिंदगी में खोए प्यार और अवैध संबंधों के शक पर बनी ये फिल्म एक नई तरह की कहानी बनाने की कोशिश की. फिल्म जैक एंड दिल को डायरेक्टर सचिन पी करांडे ने किया है. इसमें उनका साथ दिया है अमित साध, अरबाज खान, सोनल चौहान और एवलीन शर्मा है. ये एक सस्पेंस कॉमेडी फिल्म है. 

कहानी 

फिल्म की कहानी वालिया यानी अरबाज खान से शुरू होती है जिसका गोवा में बड़ा बिजनेस है और उससे भी ज्यादा खूबसूरत उसकी पत्नी शिल्पा है यानि सोनल चौहान ने निभाया है. इस स्टोरी का तीसरा और  मुख्य किरदार है जैक जो एक छोटा-मोटा जासूस है. जैक यानि अमित साध के कॉमेडी किरदार ने इस फिल्म में और भी जान डाल दी. वालिया को शक है कि उसकी बीवी शिल्पा का अफेयर किसी और के साथ चल रहा है. इसके लिए वो जैक को हायर करता है. जैक गोवा में शिल्पा का पीछा करना शुरू कर देता है लेकिन जैक के कॉमेडी अंदाज से उसे पता चल जाता है कि जैक उसकी जासूसी कर रहा है. शिल्पा जैक को जासूसी करते हुए पकड़ लेती है तो दोनों में दोस्ती हो जाती है. इसी के बाद अत है ट्विस्ट और इस दोस्ती के बाद क्या होता है देखिये फिल्म में. 
  
एक्टिंग

अरबाज खान ने पहले भी कई फिल्मों में ऐसे रोल किए हैं. इसलिए इस रोल में अरबाज काफी फिट लगे हैं. बिजनेस मैन और शकी पति का रोल में अंत तक खींचकर ले गए हैं. उनकी पत्नी शिल्पा के रोल में सोनल चौहान का काम भी काफी अच्छा है. वो फिल्म में काफी खूबसूरत लगी हैं. साथ ही अमित साध ने कॉमेडी जासूस जैक के रोल को बखूबी निभाया है. कॉमेडी के लिए अगर देखने जा रहे हैं तो जरूर जाएं. 

Saaho Teaser : प्रभास की एंट्री पर सिटी मारे बिना रह पाएंगे आप भी

लॉस वेगास में स्पॉट हुए लवबर्ड, फोटो हुआ वायरल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -