Saaho Teaser : प्रभास की एंट्री पर सिटी मारे बिना रह पाएंगे आप भी
Saaho Teaser : प्रभास की एंट्री पर सिटी मारे बिना रह पाएंगे आप भी
Share:

टॉलीवूड के सुपरस्टार प्रभास आज अपना 39 वां जन्मदिन मना रहे हैं. बाहुबली से फेमस हुए प्रभास जल्दी ही बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं जिसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर भी नज़र आने वाली हैं. उनकी आने वाली फिल्म का नाम है 'साहो' जिसका पहला चैप्टर आ चुका है. ये प्रभास के फैंस के लिए एक बेहतर गिफ्ट है जो उन्होंने अपने फैंस को दिया है. इस फिल्म के लिए उनके फैंस काफी समय से वेट कर रहे हैं. 

'बाहुबली' के लिए हर फिल्म को ठुकराते चले गए प्रभास

फिल्म मेकर ने आबू धाबी के शूटिंग शेड्यूल का वीडियो शेयर किया है जिसके पोस्टर पर लिखा है 'शेड्स ऑफ़ साहो चैप्टर 1' इस वीडियो में आपको बहुत कुछ देखने को मिल रहा है. श्रद्धा कपूर का एक्शन और प्रभास की बेहतरीन एंट्री जिस पर आप भी सिटी बजाए नहीं रह पाएंगे. फिल्म में काफी मेहनत की गई है जिसे आप वीडियो में देख सकते हैं. इस वीडियो को देखकर आप भी कह सकते हैं कि फिल्म सुपर हिट ही जाना है. आज के दिन ये प्रोमो वीडियो रिलीज़ कर डायरेक्टर ने प्रभास को कुछ इस तरह ही जन्मदिन की बधाई दी है. बताया जा रहा है फिल्म की शूटिंग काफी लम्बे समय से चल रही है जिससे फिल्म  बेहतर मानी जा रही है. 

160 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं प्रभास, एक फिल्म की फीस जानकर तो आपका माथा घूम जाएगा

श्रद्धा कपूर और प्रभास पहली बार साथ नज़र आ रहे हैं और ये देखना दिलचस्प होगा कि श्रद्धा प्रभास के साथ किसी लगती हैं या इनकी जोड़ी क्या कमाल करती हैं. बाहुबली से दिल जीत चुके प्रभास से सभी को उम्मीदें हैं और चाहते हैं जल्दी ही फिल्म की शूटिंग खत्म. आबू धनि से शूट कर टीम दिसंबर में रोमानिया जाएगी जहां पर इसकी शूटिंग की जाएगी. तो आप भी एक्साइटेड होंगे प्रभास और श्रद्धा को एक साथ देखने के लिए.

बॉलीवुड अपडेट्स...

टॉलीवुड के इस एक्टर की दीवानी हैं लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -