तीसरी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म
तीसरी बार पिता बने अर्जुन रामपाल, गर्लफ्रेंड ने दिया बेटे को जन्म
Share:

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने आज यानि गुरुवार को बेटे को जन्म दिया है. ये उनके लिए बेहद ही ख़ुशी की बात है जिसकी जानकारी जेपी दत्ता की बेटी निधि दत्ता ने दी है. बता दें, अर्जुन तीसरी बार पिता बने हैं और उनकी गर्लफ्रेंड ने बेटे को जन्म दिया है. चलिए जानते हैं उनके बारे में. 

बता दें, निधि दत्ता ने अपने पोस्ट में अर्जुन को बधाई देते हुए लिखा है, ‘बधाई हो अर्जुन, इस बड़ी खुशी के लिए.’ मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में गैब्रिएला ने बेटे को जन्म दिया है. खबरों की माने तो गैब्रिएला का ये बेटे नार्मल नहीं, बल्कि सीजेरियन हुआ है. गैब्रिएला को बुधवार को अस्पताल में एडमिट कराया गया था और इस मौके पर गैब्रिएला के परिवार वाले साउथ अफ्रिका से यहां आ गए हैं. वहीं अर्जुन रामपाल ने गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स की पूरी प्रेगनेंसी के दौरान काफी ख्याल रखा. इतना ही नहीं अर्जुन की पत्नी ने भी उनका खूब ख़याल रखा . 

इसके अलावा कई बार दोनों डॉक्टर की  क्लिनिक पर भी साथ जाते देखे गए. अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स ने शादी नहीं की है और दोनों की शादी से पहले बेटे ने जन्म लिया है. हो सकता है इसके बाद अब दोनों शादी कर लें लेकिन इसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं है. अर्जुन रामपाल की पहली पत्नी महर से दो बेटियां हैं, महिका और मायरा. उन्होंने कहा भी था, मेरी दोनों बेटियों महिका और मायरा ने गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स को पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है. मुझे खुशी है कि मेरे इस रिश्ते से मेरी दोनों बेटियों को कोई आपत्ति नहीं है.’ 

Sorry song में नेहा कक्कर का बोल्ड अवतार, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Mission Mangal Trailer : शुरू हुआ मिशन मंगल, मशक्कत करते दिखे कलाकार

अरबों की मालकिन हैं देसी गर्ल, जानें कितनी है संपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -