सिद्धार्थ-परिणीति की नई फिल्म का पोस्टर आया सामने, जानें कब होगी फिल्म रिलीज़
सिद्धार्थ-परिणीति की नई फिल्म का पोस्टर आया सामने, जानें कब होगी फिल्म रिलीज़
Share:

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म 'जबरिया जोड़ी' का नया पोस्टर रिलीज किया गया है. इसी के साथ फिल्म के रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. आपकी जानकारी बता दें कि फिल्म 17 मई 2018 को रिलीज हो रही है. एकता कपूर के प्रोडक्शन की इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं प्रशांत सिंह. बता दें, पहले इस फिल्म का नाम कुछ और ही था लेकिन बदलकर 'जबरिया जोड़ी' कर दिया. इस फिल्म का नाम पहले शॉटगन शादी रखा गया था.  

फिल्म में सिद्धार्थ बिहार के नौजवान के किरदार में दिखेंगे, जिसका नाम है अभय. यह एक ठग है, जो दुल्हों को अगवा करता है. वहीं, परिणीति के किरदार नाम है बबली. लेकिन फिलहाल उनके किरदार को लेकर ज्यादा खबर नहीं आई है. दोनों एक्टर ने इस फिल्म के लिए बिहारी जब़ान की ट्रेनिंग ली है. फिल्म पूरी तरह से बिहार, यूपी की कहानी पर आधारित है. जहां पुराने समय में कुछ इलाकों में लड़के को जबरदस्ती पकड़ कर शादी करा दिया जाता था. इसे पकड़उआ ब्याह कहा जाता है. इस फिल्म की कहानी भी सच्ची घटना से ही ली गई है.  फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में की गई है. 
 
बता दें, सिद्धार्थ मल्होत्रा को इस समय कई फिल्में ऑफर की जा रही है लेकिन काफी समय से वो किसी फिल्म में नज़र नहीं आ रहे हैं.  इसके अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म विक्रम बत्रा बायोपिक को भी लेकर सुर्खियों में है. 

‘दोस्ताना 2’ से प्रियंका चोपड़ा के बाद जाह्नवी कपूर का भी हटा नाम, अब ये होंगी एक्ट्रेस

बर्थडे से एक दिन पहले धर्मेंद्र ने फैंस को दिया इतना बड़ा तोहफा

एक्टिंग के बाद अब राजनीति के मैदान में उतरेंगी माधुरी दीक्षित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -