‘दोस्ताना 2’ से प्रियंका चोपड़ा के बाद जाह्नवी कपूर का भी हटा नाम, अब ये होंगी एक्ट्रेस
‘दोस्ताना 2’ से प्रियंका चोपड़ा के बाद जाह्नवी कपूर का भी हटा नाम, अब ये होंगी एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'दोस्ताना' जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. अब इसी का सीक्वल बनाने की भी बात आ आ रही है जो काफी समय से चल रही हैं. दोस्ताना में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन अहम् किरदार में नज़र आये थे और इन तीनों की जोड़ी को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिला था.  प्रोड्यूसर करण जौहर ने अपनी टीम से साफ-साफ कह दिया था कि जब तक उन्हें 'दोस्ताना 2' के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिल जाती है, तब तक वो उसे शुरू नहीं करेंगे. खबरों की मानें तो करण जौहर के हाथ 'दोस्ताना 2' के लिए एक शानदार स्क्रिप्ट लग चुकी है और उन्होंने इसे शुरू करने का फैसला भी कर लिया है.

फिल्म 'दोस्ताना 2' के लिए कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि इसमें प्रियंका चोपड़ा की जगह जाह्नवी कपूर दिखाई देंगी, जिन्होंने करण जौहर के बैनर से ही बॉलीवुड में कदम रखा है. लेकिन अबकी खबरें मानें तो  फिल्म 'दोस्ताना 2' से प्रियंका चोपड़ा के बाद अब जाह्नवी कपूर का भी पत्ता साफ हो गया है. जी हाँ, यानी प्रियंक और जान्हवी दोनों ही इस फिल्म में नहीं हैं. बताया जा रहा है दोनों की जगह अब मिसेस सिंह नज़र आएँगी यानी दीपिका पादुकोण. अगर फिल्म के लीड मेल एक्टर्स की बात करें तो उनकी तलाश में अभी भी धर्मा प्रोडक्शन लगा हुआ है. जैसे ही उन्हें मेल लीड मिल जाएंगे, वैसे ही वो फिल्म को शुरू कर देंगे. 

बता दें दीपिका पादुकोण ने हाल में ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई है, जिस कारण वो लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. अब देखना होगा कि दीपिका भी इस फिल्म के लिए सही हैं या नहीं. 

बर्थडे से एक दिन पहले धर्मेंद्र ने फैंस को दिया इतना बड़ा तोहफा

एक्टिंग के बाद अब राजनीति के मैदान में उतरेंगी माधुरी दीक्षित

श्रीदेवी की मौत के 10 महीने बाद अनिल कपूर ने किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -