एक्टिंग के बाद अब राजनीति के मैदान में उतरेंगी माधुरी दीक्षित
एक्टिंग के बाद अब राजनीति के मैदान में उतरेंगी माधुरी दीक्षित
Share:

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित भी अब राजनीति के मैदान में उतर सकती हैं. जी हाँ... सूत्रों की माने तो माधुरी को बीजेपी 2019 के लोकसभा चुनाव में पुणे सीट से मैदान में उतारने पर विचार किया जा रहा है. सूत्रों की माने तो इस साल जून में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने माधुरी से मुंबई स्थित उनके आवास पर मुलाकात भी की थी. दरअसल शाह उस समय पार्टी के ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान के तहत मुंबई पहुंचे थे.

इस दौरान शाह ने माधुरी को नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराया था. इस बारे में राज्य के एक वरिष्ठ भाजपा नेता ने बृहस्पतिवार को पीटीआई-भाषा को बताया कि, 'माधुरी दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा सीट के लिए चुना गया है.' उन्होंने आगे ये भी कहा कि, 'पार्टी 2019 के आम चुनाव में माधुरी दीक्षित को उम्मीदवार बनाने पर गंभीरता से विचार कर रही है. हमारा मानना है कि पुणे लोकसभा सीट उनके लिए बेहतर होगी.'

इतना ही नहीं भाजपा नेता ने आगे कहा कि, 'पार्टी कई लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम तय करने की प्रक्रिया में है और दीक्षित का नाम पुणे लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुना गया है...इसके लिए उनके नाम पर गंभीरता से विचार किया जा रहा है.' अब देखना तो ये है कि क्या माधुरी एक्टिंग की दुनिया छोड़कर राजनीति में कदम रखती है या फिर नहीं.

मिशन 2019: राजनितिक पारी खेलने को तैयार धक्-धक् गर्ल, इस पार्टी की चमकाएगी किस्मत

इश्कबाज के सेट पर इन दो अभिनेत्रियों ने की मार-पीट, वीडियो वायरल होते ही मची सनसनी

हॉकी विश्व कप 2018: रंगारंग उद्घाटन समारोह में स्टार सेलिब्रिटी देंगे प्रस्तुतियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -