जबलपुर: नाले के पास खून से लथपथ मिली पांच वर्षीय मासूम, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
जबलपुर: नाले के पास खून से लथपथ मिली पांच वर्षीय मासूम, परिजनों ने लगाया दुष्कर्म का आरोप
Share:

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर गोराबाजार क्षेत्र में नाले के पास झाडिय़ों में एक 5 वर्षीय बच्ची बेहोशी की हालत में मिलने पर सनसनी फ़ैल  गई। बच्ची खून से लथपथ थी और उसकी बेरहमी से पिटाई की गई थी। बच्ची की हालत देखकर क्षेत्रीय लोग गुस्सा हो गए और उन्होंने विभिन्न संगठनों के लोगों को मामले की सूचना दे दी। 

दरअसल, बच्ची के माता-पिता काम पर गए हुए थे और बच्ची घर में अकेली थी। उसे इलाके का ही रहने वाला  एक किशोर बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया था। बच्ची के घर वालों का कहना है कि उनकी बच्ची के साथ दुष्कर्म भी हुआ है। इधर बच्ची को उसके माता-पिता गोराबाजार थाने ले गए, तो वहाँ पर पुलिस ने यह भी नहीं देखा कि बच्ची के साथ हुआ क्या है और बच्ची को एल्गिन अस्पताल की जगह विक्टोरिया भेज दिया।

यहाँ भी ठीक से उपचार न होने का इल्जाम लगाते हुए धर्म सैनिकों ने नारेबाजी शुरू कर दी। विक्टोरिया पहुँचते ही धर्मसेना, विहिप आदि संगठनों के योगेश अग्रवाल, प्रशांत सोनी, कोमल सिंह , ऋषि महावर, विकास खरे, विक्की मलिक का कहना था कि बच्ची के साथ दरिंदगी की गई है और पुलिस ने इस मामले को दबाने का प्रयास किया है। इस मामले में पुलिस को दोषी लोगों पर एक्शन लेना चाहिए।

DRDO के चेयरमैन की बेटी से चलती ट्रेन में लूट, पुलिस ने तेजी दिखाते हुए चार घंटों में दबोचा आरोपी

शादी के 6 महीने बाद ही दहेज़ के कारण गई लड़की की जान

सर्प दोष मिटाने के लिए तीन बहनों को एक-एक कर कमरे में ले गया पुजारी और फिर...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -