सर्प दोष मिटाने के लिए तीन बहनों को एक-एक कर कमरे में ले गया पुजारी और फिर...
सर्प दोष मिटाने के लिए तीन बहनों को एक-एक कर कमरे में ले गया पुजारी और फिर...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले में अब जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में पुजारी ने जो किया है वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में एक पुजारी ने दोष मिटाने के लिए एक ही परिवार की तीन सगी बहनों के साथ बलात्कार किया है.

वहीं इस मामले में घर वालों ने बताया कि, ''पूजा और सर्प दोष से मुक्ति के लिए वह तीनों बहन को अकेले-अकेले कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया.'' वहीं परिवार के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पुजारी को गिरफ्त में ले लिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''सतना जिले के मैहर गांव के एक परिवार ने बेटियों की शादी के लिए पूजा और सर्प दोष मुक्ति का कार्यक्रम रखा था और इसी दौरान आरोपी पुजारी ने घटना को अंजाम दिया.''

वहीं पंडित का नाम नारायण स्वरूप है जो पूजा कराने पीड़ित लड़कियों के घर गया और पूजा और सर्प दोष मुक्ति के लिए उसने एक कमरा चुना. उसके बाद उसने अनहोनी के डर से घर के लोगों को दूर भेज दिया और फिर एक-एक कर तीनों बहनों से दुष्कर्म किया. इस मामले में पीड़िता ने बताया पुजारी ने उनके कपड़े उतरवाये और फिर दुष्कर्म किया और जब उनके पिता घर लौटे तो उन्होंने पुजारी की करतूत बता दी. उसके बाद पिता ने थाने में केस दायर करवाया.

राजस्थान में सैलानियों की संख्या में आई कमी, ये है वजह

2 लाख रुपए के लिए पति ने कर ली दूसरी शादी, पहली पत्नी ने दर्ज कराया दहेज़ प्रताड़ना का केस

बिहार: अपराधियों ने अधेड़ व्यक्ति पर बरसाई अंधाधुंध गोलियां, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -