DRDO के चेयरमैन की बेटी से चलती ट्रेन में लूट, पुलिस ने तेजी दिखाते हुए चार घंटों में दबोचा आरोपी
DRDO के चेयरमैन की बेटी से चलती ट्रेन में लूट, पुलिस ने तेजी दिखाते हुए चार घंटों में दबोचा आरोपी
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. इस दफा अपराधियों ने चलती ट्रेन में DRDO के चेयरमैन की बेटी के साथ लूट की वारदात को अंजाम दिया . बदमाश कैश और ज्वैलरी से भरा बैग लूटकर भाग निकले. हालांकि पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए लगभग 4 घण्टे बाद में ही बदमाश को गिरफ़्तार कर लिया. 

रेलवे के डीसीपी हरेंद्र कुमार सिंह के अनुसार,  गुरुवार दोपहर को DRDO के चेयरमेन सतहिश रेड्डी की 26 वर्षीय पुत्री जी. सिंगधा ग्वालियर से केरला एक्सप्रेस ट्रेन में सफर करते हुए नई दिल्ली रेलवे स्टेशन आ रही थी और जैसे ही ट्रेन लगभग 3 बजकर 40 मिनट पर निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से निकली, उसी दौरान घात लागए दो बदमाशों ने जी. सिंगधा से बैग लूट लिया और चलती ट्रेन से कूद कर फरार हो गए. इसके बाद पीड़िता ने नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचकर पुलिस को घटना के बारे में जानकारी दी. 

जानकारी के आधार पर आरपीएफ के डीएससी (ईस्ट) हरीश सिंह पपोला ने और दिल्ली पुलिस और आरपीएफ की एक संयुक्त टीम का गठन किया. इस टीम में जीआरपी के इंस्पेक्टर शिव चरण और आरपीएफ के इंस्पेक्टर कृष्ण कुमार और सब इंस्पेक्टर एमएल मीणा को शामिल किया गया था. इसके बाद टेक्निकल सर्विलांस और लोकल इनपुट से आरोपी के संबंध में पता लगाया गया और फिर लगभग चार घण्टे में ही आरोपी पवन शर्मा (26) को मथुरा से गिरफ्तार कर लिया.

रात को मदरसे में सो रही थी युवती, कमरे में आ गया प्रिंसिपल और फिर...

एक नहीं 3 महीने तक बेटे ने माँ को बनाया हवस का शिकार लेकिन एक दिन...

घर में घुसकर बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -