पुलिस थाने के पास स्थित बैंक से तिजोरी ले उड़े बदमाश, मचा हड़कंप
पुलिस थाने के पास स्थित बैंक से तिजोरी ले उड़े बदमाश, मचा हड़कंप
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पुलिस की चौकसी का आलम क्या है इसका अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि थाने के समीप मौजूद एक बैंक के ताले तोड़कर अपराधी भीतर घुस गए तथा एक खाली तिजोरी तथा CCTV की DVR चोरी करके भाग गए। पुलिस को इस मामले की खबर दोन दिन पश्चात् लगी, जब बैंक प्रबंधन की तरफ से पुलिस में शिकायत की गई। 

वही पुलिस ने FIR दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ कर दी है। हालांकि अभी तक अज्ञात अपराधियों के बारे में कोई सबूत हाथ नहीं लग पाया है। अरेरा हिल्स थाना प्रभारी आरके सिंह के अनुसार, नीतीश कोष्ठा मालवीय नगर में मौजूद बंधन बैंक के प्रबंधक है। वह शुक्रवार को शाम को बैंक को बंद कर चले गए थे। शनिवार एवं रविवार को बैंक में छुट्टी थी। इस वजह से बैंक में कोई नहीं आया था। सोमवार को जब बैंक कर्मचारी तथा प्रबंधक दफ्तर पहुंचे, तब उन्‍हें चोरी का पता चला। गनीमत रही कि अज्ञात अपराधी बैंक से कुछ लूटने में सफल नहीं रहे। वह बैंक से एक पुरानी खाली तिजोरी तथा CCTV की DVR साथ लेकर चंपत हो गए।

वही मालवीय नगर की बंधन बैंक शाखा मुख्य सड़क पर मौजूद है। अज्ञात अपराधियों ने ताले तोड़कर इस चोरी की घटना को अंजाम दिया। किसी ने अपराधियों को सेंधमारी करते नहीं देखा। यह हैरान कर देने वाली बात हैं, जबकि पुलिस को बैंक तथा ATM रोजाना रात में चेक करने के निर्देश हैं। वही भोपाल में चोरों ने आतंक मचा रखा है। आए दिन चोरी की कोई ना कोई घटना सामने आती रहती है।

दर्दनाक! मुंबई में पार हुई दरिंदगी की हदें, अब बदमाशों ने काटा कुत्ते का लिंग

तामुलपुर के एक घर में लटका मिला किशोर का शव

जिस गुरुद्वारे में पिता सेवादार, वहीं पर बेटे ने की श्री गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -