'जब हैरी मेट सेजल' देख रहे शख्स ने सुषमा को किया ट्वीट कहा, 'मैम प्लीज मुझे बचाओ'
'जब हैरी मेट सेजल' देख रहे शख्स ने सुषमा को किया ट्वीट कहा, 'मैम प्लीज मुझे बचाओ'
Share:

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' जो के सिनेमाघर में रिलीज हो गई है. फिल्म के जिस कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी फिल्म उसमे नाकाम रही है. वैसे भी इस फिल्म में दो दिग्गज कलाकार शाहरुख़ खान व अनुष्का शर्मा हमे नजर आ रहे है. सोशल मीडिया पर मूवी क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्‍ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन के बारे में बात करे तो बता दे की फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ का व्यवसाय किया है जो के काफी कम है.

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' ने ना सिर्फ क्रिटिक्स को बल्कि फैन्स को भी निराश किया है. वहीं क्रिटिक्स और फैंस की ओर से भी फिल्म को लेकर भी कोई अच्छा रिस्पॉन्स नहीं आया है. इस दौरान एक ट्वीट है जो कि लगातार वायरल हो रहा है. 'विशाल सूर्यवंशी' नाम के व्यक्ति ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को टैग करते हुए एक ट्वीट किया कि मैम, मैं पुणे में जब हैरी मेट सेजल देख रहा हूं, प्लीज मुझे यहां से रेस्क्यू कर लीजिए.

विशाल का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है और लगभग 1000 बार रिट्वीट किया जा चुका है. गौरतलब है कि सुषमा स्वराज ट्वीट के जरिए लोगों की मदद करती हैं, शायद दर्शक इस फिल्म से इतना परेशान हो गया कि उसने सीधा ये अपील कर डाली.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में

विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...

आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -