'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में
'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में
Share:

बॉलीवुड की मस्तानी बाला जी हाँ, हम बात कर रहे है खूबसूरत अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के बारे में जो की अपने प्रेमी रणवीर सिंह के साथ ही साथ आजकल हॉलीवुड की भी फिल्मो में हमे टिमटिमाती हुई नजर आ रही है. वैसे भी देखा जाए तो अक्सर ही हॉलीवुड के प्रोजेक्ट के चलते दीपिका पादुकोण को अक्सर ही अपने घर से बाहर रहना पड़ता है. तथा हॉलीवुड के बाद दीपिका अभी बॉलीवुड की एक और बढ़े बजट की फिल्म 'पद्मावती' के चलते आजकल काफी व्यस्त भी है.

गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही  राजस्थान में करणी सेना के कार्यकर्ताओ ने फिल्म के सेट पर भारी तोड़फोड़ को अंजाम दिया था फिर उसके बाद महाराष्ट्र में भी सेट पर तोड़फोड़ की गई थी. जिसके बाद इस फिल्म की रिलीज डेट पर भी सस्पेंस चल रहा था लेकिन अब जनाब रिलीज डेट पर एक पक्की खबर यह आई है कि, 'पद्मावती' 17 नवम्बर 2017 को ही रिलीज होगी. पहले यह सुनने में आ रहा था कि शायद इतने विरोध के चलते यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी.

परन्तु फिल्मों के ट्रेड जानकार तरण आदर्श ने बताया है कि 'फिल्म की रिलीज को न रद्द किया गया है और न इसकी डेट को आगे बढ़ाया गया है. 'पद्मावती' 17 नवम्बर 2017 को ही रिलीज होगी.' पहले इस फिल्म को इसी साल दिवाली के बाद 17 नवंबर को रिलीज करने की योजना बनाई गई थी, लेकिन पिछले दिनों ऐसी खबरें आईं थीं कि शूटिंग शेड्यूल गड़बड़ा जाने की वजह से अब इस फिल्म की शूटिंग तय वक्त पर पूरी नहीं हो पाएगी और उसके चलते फिल्म की रिलीज डेट टालनी पड़ेगी. ऐसी भी खबरें आईं थीं कि यह फिल्म अब अगले साल रिलीज होगी, मगर अब फिल्म को प्रड्यूस कर रही कंपनी ने कन्फर्म किया है कि यह फिल्म इसी साल तय शेड्यूल पर ही रिलीज की जाएगी. अब भंसाली के सामने सबसे बड़ी चुनौती यही है कि उन्हें जल्द से जल्द इस फिल्म की शूटिंग पूरी करनी है, ताकि 17 नवंबर को फिल्म रिलीज की जा सके. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही

नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...

जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -