आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में
आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्टनिस्ट अभिनेता आमिर खान का कहना है कि एक प्रोड्यूसर के रूप में फिल्म मेकिंग के दौरान वह और उनकी टीम अपने दिल की सुनती है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान जो के पूर्व में अपनी फैमिली के साथ इटली में छुट्टिया मना रहे थे. जी हाँ, काफी लम्बे समय बाद ये अपनी फैमिली के साथ लाइम लाइट में आये थे. लेकिन अब आमिर खान के चाहने वालो के लिए एक बुरी खबर आ रही है.

पता चला है कि, बॉलीवुड ऐक्टर आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव दोनों भी स्वाइन फ्लू के शिकार हो चुके हैं. अब तक की जानकारी के मुताबिक फिलहाल किसी हॉस्पिटल में नहीं, बल्कि उनका इलाज घर पर ही चल रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आमिर और किरण को सत्यमेव जयते वॉटर कप (पानी फाउंडेशन का एक बेहद खास इवेंट) में शामिल होने वाले थे, लेकिन अब स्वाइन फ्लू की चपेट में आ जाने के कारण वे दोनों इस इवेंट में भाग नहीं ले रहे. वैसे भी आमिर खान आजकल अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है.   

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

कैटरीना अपने इन हॉट फोटोज से तापमान बड़ा रही

नाना रणधीर नटखट तैमूर पर गुनगुनाए...

जब मुझे जमीन में छह फीट अंदर दफनाया जाएगा तो मैं अपने साथ कुछ नहीं ले जाउंगा, धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -