Box office: 'रईस' से भी कम रहा 'जब हैरी मेट सेजल' का कलेक्शन
Box office: 'रईस' से भी कम रहा 'जब हैरी मेट सेजल' का कलेक्शन
Share:

निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ इस शुक्रवार रिलीज हो चुकी है. दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शुक्रवार की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. साल 2017 में अच्छी कमाई करने की लिस्‍ट में फिल्‍म ‘हैरी मेट सेजल’ चौथे पायदान पर मौजूद है.

सोशल मीडिया पर मूवी क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्‍ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन के बारे में बात करे तो बता दे की फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ का व्यवसाय किया है जो के काफी कम है. फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' ने ना सिर्फ क्रिटिक्स को बल्कि फैन्स को भी निराश किया है.

फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन महज 15.25 करोड़ रुपये की कलेक्शन ही दर्ज करवा पाई है. फिल्म को ज्यादातर क्रिटिक्स से नेगेटिव रिव्यू ही मिले है. क्रिटिक्स इस फिल्म की स्लो पेस और बोरिंग कहानी पर बुनी गई फिल्म बता रहे हैं. दूसरी बात फिल्म का म्यूजिक भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -