राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार
राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार
Share:

आपको बता दे की इन दिनों बॉलीवुड के खलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्मो के लगातार शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर रहे है. और अब वे अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना की फिल्म 'पैडमैन' के चलते भी खासा सुर्खियां बटोर रहे है. लेकिन इस फिल्म में ट्विंकल अभिनय नहीं कर रही है. बल्कि इस फिल्म के साथ ट्विंकल एक प्रोड्यूसर के तौर पर जुडी है. खबरों कि माने तो यह फिल्म एक रियाल इंसिडेंट पर आधारित होगी. जो कि महिलाओ के पीरिड्स के वक्त यूज किये जाने वाले सेनेरिटी नेपकिन से जुड़े मुद्दे पर आधारित होगी.

लेकिन इसके साथ ही साथ अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का एक राज भी खोल दिया. जी हां बता दे की जाने माने फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद उन्हें घर में ताने मिलने बंद हुए.

अक्षय कुमार ने आज यहां इंटरनेशनल एजुकेशन फेयर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेते हुए कहा, 'मुझे जब तक राष्ट्रीय अवार्ड नहीं मिला तो मुझे घर में पत्नि (ट्विंकल खन्ना) ताने देती थी कि मेरे माता-पिता (पेरेटंस) को इतने अवार्ड मिले आपको तो एक भी अवार्ड नहीं मिला. लेकिन जब मुझे राष्ट्रीय अवार्ड मिल गया तो घर के ताने कम हो गये. राष्ट्रीय अवार्ड मिलने पर सबसे अधिक खुश मेरी बीवी हुई. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

भाई-भतीजावाद की बहस में इमरान हाशमी भी कूद पड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -