JHMS की पहले वीकेंड की कमाई रही उड़न छू...
JHMS की पहले वीकेंड की कमाई रही उड़न छू...
Share:

शाहरुख खान जो के एक बार फिर से अपनी बहुचर्चित फिल्‍म ‘जब हैरी मेट सेजल’ को लेकर इस शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. दर्शकों को लंबे समय से शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म का इंतजार था. ‘जब हैरी मेट सेजल’ की शुक्रवार की कमाई फिल्‍म को रईस बनाने में नाकामयाब साबित हुई है. साल 2017 में अच्छी कमाई करने की लिस्‍ट में फिल्‍म ‘हैरी मेट सेजल’ चौथे पायदान पर मौजूद है. सोशल मीडिया पर मूवी क्रिटिक और बिजनेस एनालिस्‍ट ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है.

फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन के बारे में बात करे तो बता दे की फिल्म ने पहले दिन 15.25 करोड़ का व्यवसाय किया है जो के काफी कम है. फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' ने ना सिर्फ क्रिटिक्स को बल्कि फैन्स को भी निराश किया है. अब बात  कर ली फिल्म के पहले वीकेंड के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, पहले वीकेंड में कमाई का रिकॉर्ड कायम करने वाले शाहरुख की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पानी भरती नजर आ रही है.

फिल्म ने पहले वीकेंड में 45.75 करोड़ रु. का कारोबार किया है जो शाहरुख खान की पिछली फिल्मों को देखते हुए काफी कम है. जब हैरी मेट सेजल ने शुक्रवार को 15.25 करोड़ रु., शनिवार को 15 करोड़ रु. और रविवार को 15.50 करोड़ रु. की कमाई की. इस तरह तीन दिन में फिल्म 50 करोड़ रु. तक का आंकड़ा तक नहीं छू सकी. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पद्मावती' की रिलीज डेट संकट में

विद्युत नजर आए आर्मी ऑफिसर के लुक में...

आमिर संग उनकी पत्नी किरण राव भी स्वाइन फ्लू की चपेट में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -