निरहुआ की आगामी फिल्म का ये धमाकेदार गाना हुआ वायरल
निरहुआ की आगामी फिल्म का ये धमाकेदार गाना हुआ वायरल
Share:

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव की अगली फिल्म लल्लू की लैला बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. फैंस को इससे पहले ही फिल्म के ट्रेलर और गानों ने भोजपुरिया जवार को बेसब्र बना दिया है. बता दे कि इस फिल्म का ट्रेलर आम लोगों से लेकर फिल्म क्रिटीक्स ने भी सराहा है. वही फिल्म रिलीज से पहले मेकर्स इसके एक-एक करके सभी गाने लॉन्च कर रहे हैं. दर्शको के सामने आज फिल्म का नया सॉन्ग आया है. इस सॉन्ग का नाम जवानिया भईल उड़नबाज है. इस सॉन्ग में यामिनी सिंह और दिनेश लाल यादव परफॉर्मेंस कर रहे हैं. यह एक रोमेंटिक सॉन्ग है. जिसमें पूरी कास्ट मे अच्छा काम किया है.

ये स्पेशल सांग आगामी गणेश चतुर्थी के अवसर पर हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि जवानिया भईल उड़नबाज सॉन्ग को मोहन राठौड़ और प्रियंका सिंह ने गाया है. इसके बोल संतोष पुरी ने लिखे है जबकि इसका म्यूजिक कंपोज मधुकर आनंद ने कंपोज किया है. फिल्म का म्यूजिक बहुत ही शानदार है. इसमें निरहुआ और यामिनी सिंह शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. इस सॉन्ग को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने अपने यूट्यूब चैनल से 13 घंटे पहले ही लॉन्च किया है और इस अब तक 12 लाख से ज्यादा यानी 1,219,564 बार देखा जा चुका है.

'काजल राघवानी' का ये लेटेस्ट गाना सोशल मीडिया पर हिट, आप भी उठाए मजा

अब तक कई सॉन्ग लल्ली की लैला फिल्म के लॉन्च हो चुके है. फिल्म इस साल जनवरी में बनना शुरू हुई थी, लेकिन लोकसभा चुनाव के चलते फिल्म की शूटिंग को बीच में रोकना पड़ा था, क्योंकि दिनेश लाल यादव बीजेपी के टिकट से आजमगढ़ संसदीय सीट से चुनाव लड़ रहे थे. नतीजे आने के बाद फिल्म की शूटिंग पूरी की गई और 3 अगस्त को इसका ट्रेलर बी लॉन्च किया गया. इसमें आम्रपाली दुबे, कनक पांडे, सुशील सिंह, संजय पांडे, प्रकाश मुखिय भूमिका में है.

रिलीज के कुछ घंटे बाद ही लीक हुई साहो, इस पायरेसी साइट पर लगा आरोप

गंभीर चोट का शिकार हुईं नजर की डायन मोहना, कराया गया हॉस्पिटल में एडमिटआम्रपाली

दुबे ने खास अंदाज में मनाया अक्षरा सिंह का जन्मदिन, ये है बधाई संदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -