आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में मनाया अक्षरा सिंह का जन्मदिन, ये है बधाई संदेश
आम्रपाली दुबे ने खास अंदाज में मनाया अक्षरा सिंह का जन्मदिन, ये है बधाई संदेश
Share:

भोजपुरी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस में आम्रपाली दुबे और अक्षरा सिंह का नाम गिना जाता है. इन दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं. इन दोनो का कुछ वक्त पहले ही होली सॉन्ग ‘सहेली के होली’ कॉफी पॉपुलर हुआ था. इसमें दोनों का जबरदस्त डांस देखने मिला था. बीच में इन दोनों के मनमुटाव की खबरें भी आईं थी. बता दे कि आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह के जन्मदिन के मौके पर एक पोस्ट के जरिए उनके लिए अपना प्यार व्यक्त किया है.

अदालत ने लगाई 'KGF 2' की शूटिंग पर रोक

अपना आभार व्यक्त करने के लिए आम्रपाली दुबे ने अक्षरा सिंह को जन्मदिन की बधाई देते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें ये दोनों एक साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ आम्रपाली दुबे ने लिखा, ‘चाहे हम दोनों के बीच मनमुटाव या लड़ाई हो जाए, हमारे कितने भी दोस्त या बहनें बन जाए, हम किसी से कितनी भी बातें क्यों ना कर लें, लेकिन याद रखना कि तुम्हारी जगह कोई नहीं ले सकता है.’ आगे अपने पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा-आपकी जगह कोई ना ले पाया, ना लेगा और कभी ले सकता है.मेरे दिल में आपके लिए खास जगह है. सबसे खास दोस्त को जन्मदिन की बधाई. आपकी आने वाली जिंदगी खुशियों और सफलता से भरी हो. भगवान आपको मजबूती दें.’

साहोः कटआउट लगाते वक्त फैन की करेंट लगने से मौत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली दुबे ने भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव के साथ कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. जिसमें ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’, ‘आशिक आवरा’, ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’, ‘राजा बाबू’ जैसी फिल्में शामिल हैं. इसके अलावा, ये खेसारी लाल यादव और पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ भी काम कर चुकी हैं. साथ ही अक्षरा सिंह साजन चले ससुराल 2’, ‘त्रिदेव’ और ‘सत्या’ समेत कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. ये जल्द ही रितेश पांडे के साथ ‘राजा राजकुमार’ फिल्म में नजर आने वाली हैं.

जानिए क्या रानू मंडल को इस भोजपुरी सूपरस्टार ने की 20 लाख की आर्थिक मदद

रजनीकांत की अपकमिंग फिल्म दरबार में दिखेगा यह बॉलीवुड एक्टर

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस को बिग बॉस 13 के मेकर्स ने भेजा न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -