सिविल सेवा परीक्षा के स्थगन के लिए जयललिता ने लिखा PM मोदी को पत्र
सिविल सेवा परीक्षा के स्थगन के लिए जयललिता ने लिखा PM मोदी को पत्र
Share:

चेन्नई : तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जयललिता ने राज्य में पूर्व में आए बाढ़ के हालात को देखते हुए रविवार को पीएम मोदी से सिविल सेवा की परीक्षांए स्थगित करने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने सिविल सेवा की परीक्षाओं को दो महीने के लिए स्थगित करने के पीछे का कारण बताते हुए कहा कि इन परीक्षाओं में हिस्सा लेने वाले छात्रों पर बाढ़ एवं बारिश का बुरा असर पड़ा है।

जयललिता ने पीएम मोदी के लिके पत्र में कहा कि मैं समझती हूँ कि संघ लोक सेवा आयोग का 18-23 दिसंबर के बीच मुख्य परीक्षांए प्रायोजित है। चेन्नई में हाल ही में आई बाढ़ से बिजली की आपूर्ति ठप है। जयललिता ने कहा, सिविल सेवाएं परीक्षाओं में शामिल होने वाले विद्यार्थी चेन्नई को तैयारी के मुख्य केंद्र के रूप में इस्तेमाल करते हैं। उनका जीवन पिछले कुछ सप्ताहों से पूरी तरह बेहाल हो गया है और वे परीक्षा के लिए पढ़ाई पर ध्यान केंद्रित कर पाने में असमर्थ थे।

उनका कहना है कि राज्य के छात्रों ने जो परेशानियां झेली है, उनसे वे देश के अन्य भागों के उम्मीदवारों की तुलना में हानि की स्थिति में हैं। यह आपदा बड़ी संख्या में लोगो को प्रभावित करने वाली आपदा रही है। इसलिए मैं चाहती हूँ कि ये मुद्दा संघ लोक सेवा आयोग के सामने रखा जाए और दो महीने के लिए परीक्षा को स्थगित किया जाए। इससे तमिलनाडु के छात्र पूरी तैयारी के साथ बैठ पाएंगे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -