अर्जेंटीना ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 2-0 से हराया
अर्जेंटीना ने भारतीय महिला हॉकी टीम को 2-0 से हराया
Share:

अर्जेंटीना ने शुक्रवार को भारतीय महिला हॉकी टीम को 2-0 से हराया। घरेलू टीम ने मैच में अच्छी शुरुआत हासिल की। अर्जेंटीना की फॉरवर्ड लाइन द्वारा बनाए गए शुरुआती दबाव ने भारत को पहले क्वार्टर में बैकफुट पर धकेलने में मदद की। हड़ताली सर्कल में भारतीय डिफेंडर द्वारा किए गए एक फुट-फाउल ने घरेलू टीम को एक पीसी दिया जो अनुभवी दस्ते द्वारा अच्छी तरह से पूंजीकृत था। सिल्विना डी'लिया ने लक्ष्य का पीछा करते हुए, एक चतुराई से निष्पादित पीसी में, 2 मिनट के खेल में अपनी टीम को 1-0 की बढ़त दिलाई।

भारत के प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, मुख्य कोच सोज़र्ड मारिजने ने कहा- "यदि आप अपने अवसरों को परिवर्तित नहीं करते हैं, तो आप जानते हैं कि दूसरी टीम क्या करेगी और आज वही हुआ है। इस मैच में हमारा ढांचा काफी बेहतर था और इसीलिए पहले दो क्वार्टर में हम। सर्कल में अच्छे अवसर पैदा किए। ”

अर्जेंटीना जूनियर महिला और उनकी 'बी' टीमों के साथ मैच के बाद वर्ल्ड नंबर 2 के साथ भारत का यह दूसरा मैच था। पिछले मैच में, भारत ने देर से गोल किए, जिसके परिणामस्वरूप 2-3 स्कोरर हो गए, जो घरेलू टीम के पक्ष में था। भारत अगले शनिवार को अर्जेंटीना के साथ हॉर्न बजाएगा।

भारतीय पिचों को लेकर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ ने कही ये बात, 5 फ़रवरी से शुरू हो रही सीरीज

स्टार इंडिया ने विंबलडन के अपने प्रसारण के लिए अधिकारों का किया विस्तार

IND vs ENG: भारतीय खिलाड़ियों ने पास किया पहला टेस्ट, सीरीज से पहले होंगे 2 और इम्तिहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -