भारतीय पिचों को लेकर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ ने कही ये बात, 5 फ़रवरी से शुरू हो रही सीरीज
भारतीय पिचों को लेकर इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज़ ने कही ये बात, 5 फ़रवरी से शुरू हो रही सीरीज
Share:

नई दिल्ली: इग्लैंड के ओपनिंग बैट्समैन रोरी बर्न्‍स ने कहा है कि उन्हें लगता है कि भारत की पिचें क्रिकेट लिए बढ़िया होंगी। उन्होंने साथ ही कहा कि भारत की पिचें उस प्रकार की नहीं होंगी, जैसी कि हाल के दौरे पर श्रीलंका में थी। बता दें कि इंग्लैंड ने हाल में श्रीलंका में 2-0 से टेस्ट श्रृंखला जीती है।

श्रीलंका दौरे पर नहीं जाने वाले बर्न्‍स ने कहा है कि भारत की धरती पर भारत के खिलाफ खेलना बेहद चुनौतीपूर्ण होगा, खासकर तब जब मेजबान टीम आस्ट्रेलिया में टेस्ट श्रृंखला जीतकर आई है। बता दें कि टीम इंडिया 5 फरवरी से इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला खेलेगी। पहला टेस्ट 5-9 फरवरी तक चेन्नई में खेला जाएगा। अंतिम दो टेस्ट अहमदाबाद में होंगे। बर्न्‍स ने गुरुवार को मीडिया से कहा कि, "मुझे लगता है कि यहां की विकेटें अच्छी होगी और जैसे-जैसे मैच आगे बढ़ेगा तो गेंद और अधिक टर्न होगी।

उन्होंने आगे कहा कि मैंने कई लोगों से बात की है, जिनके साथ मुझे काम करने का अनुभव है और उनका यही कहना है कि श्रीलंका के मुकाबले भारत की पिचें अलग है। हम इसी संदर्भ में तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि बर्न्‍स ने अक्टूबर 2020 के बाद से कोई क्रिकेट टूर्नामेंट नहीं खेला है। लेकिन उनका कहना है कि वे भी अन्य खिलाड़ियों की तरह ही श्रृंखला में उतरेंगे।

IND vs ENG: भारतीय खिलाड़ियों ने पास किया पहला टेस्ट, सीरीज से पहले होंगे 2 और इम्तिहान

बाउंसर बैन के सुझाव पर बोले इंग्लैंड के पूर्व कप्तान, कहा- इससे ख़तरा और बढ़ेगा

लगातार दूसरी बार हुई सिंधु की हार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -