इटली लीग : रोमांचक मुकाबले में जुवेंतस ने दी मिलान को 2-1 से मात

इटली : मौजूदा चम्पियन जुवेंतस ने इटली लीग के 31वें दौर के मैच में शनिवार रात यहां एसी मिलान को 2-1 से हराकर लगातार आठवें खिताब की ओर अपने कदम बढ़ाए। जुवेंतस की टीम लगातार पिछले सात सीजन से लीग का खिताब जीत रही है। जानकारी के अनुसार, 63 अंकों के साथ तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज नेपोली अगर जेनोआ के खिलाफ अपना अगला मैच हार जाती है तो खिताब जुवेंतस के नाम होगा।

IPL 2019 : दिल्ली से मिली हार के बाद लगभग समाप्त हुआ बैंगलोर के इस सीजन का सफर

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के अनुसार पहले पायदान पर मौजूद जुवेंतस के इस जीत के बाद 84 अंक हो गए हैं। मिलान 52 अंकों के साथ चौथे स्थान पर कायम है। जुवेंतस के खिलाफ मेहमान टीम की शुरुआत शानदार रही। पहेल मिनट से ही मिलान ने अटैक किया और मेजबान टीम पर दबाव बनाया। पहला हाफ समाप्त होने से पहले मिलान की टीम बढ़त बनाने में भी कामयाब रही।

IPL 2019 : राजस्थान को हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंची कोलकाता

इन्होने किया शानदार प्रदर्शन 

इसी के साथ मैच के 39वें मिनट में क्रिस्जटॉफ पियाटेक ने 18 गज के बॉक्स के पास से गोल करते हुए अपनी टीम को बढ़त दिला दी। दूसरे हाफ की शुरुआत भी मिलान के लिए बेहतरीन रहा, लेकिन वे अपने बेहतरीन प्रदर्शन को जारी नहीं रख पाए और गेंद पर से उनका नियंत्रण भी कम होता गया। मेजबान टीम को 60वें मिनट में पेनाल्टी मिली और पाब्लो डिबाला ने गेंद को गोल में डालकर अपनी टीम को बढ़त दिला दी। 

आखिर रसेल ने बता ही दिया अपनी सफलता का राज

भारतीय महिला हॉकी टीम ने मलेशिया को दी 5-0 से करारी शिकस्त

शाहरुख ने अपनी टीम के इस खिलाड़ी को बताया बाहुबली

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -