IPL 2019 : राजस्थान को हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंची कोलकाता

Apr 08 2019 10:22 AM
IPL 2019 :  राजस्थान को हराकर अंक तालिका के शीर्ष पर पहुंची कोलकाता

कोलकाता : विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस लिन (50) और सुनील नरेन (47) की शानदार पारियों की बदौलत दो बार चैंपियन कोलकाता ने रविवार को इंडियन टी-20 लीग के 21वें मैच में राजस्थान को हराकर जीत का 'चौका' लगाया। इस जीत के साथ ही कोलकाता की टीम अंक तालिका में 8 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है। वहीं, इस सीजन में राजस्थान की यह चौथी हार है और वह अंक तालिका में सबसे निचली स्थान पर काबिज है।

आखिर रसेल ने बता ही दिया अपनी सफलता का राज

कुछ ऐसा रहा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाए। जवाब में कोलकाता ने 13.5 ओवर में ही 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया। कोलकाता की तरफ से रॉबिन उथप्पा 26 और शुभमन गिल 2 रन बनाकर नाबाद लौटे। इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी के लिए डेब्यू गेंदबाज हैरी गर्ने को मैन ऑफ द मैच चुना गया। उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 2 विकेट झटके।

भारतीय महिला हॉकी टीम ने मलेशिया को दी 5-0 से करारी शिकस्त

गेंदबाजों ने किया इस तरह शानदार प्रदर्शन  

जानकारी के मुताबिक राजस्थान के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मेहमान टीम कोलकाता को सलामी बल्लेबाज सुनील के रूप में पहला झटका लगा। 9वें ओवर की तीसरी गेंद पर श्रेयस गोपाल ने नरेन को स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। नरेन ने 25 गेंदों में 6 चौके और 3 छक्के की मदद से 47 रन की शानदार पारी खेली। पहले विकेट के लिए नरेन ने लिन के साथ मिलकर 91 रन की बड़ी साझेदारी हुई।

शाहरुख ने अपनी टीम के इस खिलाड़ी को बताया बाहुबली

6 विकेट लेते ही अल्जारी जोसेफ ने तोड़ा एक ऐसा रिकॉर्ड

आज रॉयल्स के सामने होनी नाइट राइडर्स की चुनौती