IPL 2019 : दिल्ली से मिली हार के बाद लगभग समाप्त हुआ बैंगलोर के इस सीजन का सफर

बैंगलोर : छह हार के बाद बैंगलोर का इंडियन प्रीमियर लीग के 12वें सीजन का सफर लगभग समाप्त हो चुका है। अब इस टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए शेष सभी आठ मुकाबलों में जीत हासिल करनी होगी। घरेलू दर्शकों के बीच एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार को खेले गए पहले मुकाबले में दिल्ली ने बैंगलोर को 4 विकेट से मात दी।

आखिर रसेल ने बता ही दिया अपनी सफलता का राज

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के अनुसार इस हार के साथ ही विराट कोहली की अगुवाई वाली यह टीम इंडियन टी-20 लीग के इतिहास में शुरुआती छह मैच गंवाने वाली दूसरी टीम बन गई। इससे पहले 2013 में दिल्ली लगातार छह मुकाबलों में हार का सामना कर चुकी है। टॉस जीतकर दिल्ली ने दमदार गेंदबाजी करते हुए बैंगलोर को महज 8/149 रन में रोक दिया। इसके बाद 7 गेंद शेष रहते बड़ी आसनी से 150 रन के लक्ष्य को साधा। यह दिल्ली की छह मुकाबलों में तीसरी जीत है। 

भारतीय महिला हॉकी टीम ने मलेशिया को दी 5-0 से करारी शिकस्त

लगातार गिरते रहे विकेट

इसी के साथ दिल्ली की ओर से इस जीत में कप्तान श्रेयस अय्यर ने 50 गेंदों में 67 रन की अर्धशतकीय साझेदारी खेली तो पेसर कागिसो रबाडा ने 4 ओवर्स में 21 रन देकर सर्वाधिक 4 विकेट झटके। लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (0) के रूप में पहला झटका लगा। टिम साउथी ने पहले ओवर की तीसरी गेंद पर धवन को नवदीप सैनी के हाथों कैच आउट कराकर चलता किया। 

शाहरुख ने अपनी टीम के इस खिलाड़ी को बताया बाहुबली

6 विकेट लेते ही अल्जारी जोसेफ ने तोड़ा एक ऐसा रिकॉर्ड

आज रॉयल्स के सामने होनी नाइट राइडर्स की चुनौती

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -