Italian Open: तीसरे दौर में नोवाक जोकोविच ने इस खिलाड़ी को दी मात
Italian Open: तीसरे दौर में नोवाक जोकोविच ने इस खिलाड़ी को दी मात
Share:

सर्बिया के दिग्गज टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच ने इटालियन ओपन के तीसरे दौर में जीत भी अपने नाम कर ली है। 22 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन जोकोविच ने दूसरा सेट गंवाने के उपरांत वापसी करते हुए ग्रिगोर दिमित्रोव को 6-3, 4-6, 6-1 से हराकर चौथे दौर में स्थान बना लिया है। बीते दो टूर्नामेंटों में जोकोविच जल्दी बाहर हो गए इसके मायने हैं कि इस टूर्नामेंट के बाद वह एक बार फिर नंबर एक रैंकिंग कार्लोस अल्कारेज को गंवा सकते है।

जोकोविच का सामना अब 13वीं रैंकिंग प्राप्त कैमरन नॉरी से होगा जिसने मार्टोन फुस्कोविक्स को 6-2, 7-6 से मात दे दी है। महिला वर्ग 2 बार की चैंपियन इगा स्वियातेक ने लेसिया सुरेंको को 6-2, 6-0 से मात दी है। पिछले मैच में उन्होंने अनास्तासिया पी को 6-0, 6-0 से मात भी दे दी है। अब उनका सामना 21वीं वरीयता प्राप्त डोन्ना वेकिच से होने वाला है जिसने 16वीं वरीयता प्राप्त लियुडमिला सैमसोनोवा को 2-6, 7-6, 6-2 से मात दे दी है।

इसके पहले खबरों का कहना था कि जोकोविच दाहिनी कोहनी में चोट की वजह से तीन सप्ताह बाद कोर्ट पर वापसी करने जा रहे है। खबरों का कहना है कि जोकोविच का अगला मुकाबला ग्रिगोर दिमित्रोव से होगा, जिन्होंने स्टेन वावरिंका को 6-4, 7-6 (3) से मात दे दी है। पुरुष वर्ग के अन्य मैचों में स्थानीय खिलाड़ी यानिक सिनर ने थानासी कोकिनाकिस को 6-1, 6-4 से, ऑस्ट्रेलियाई क्वालिफायर अलेक्सी पोपिरिन ने फेलिक्स ऑगर अलियासिम को 6-4, 4-6, 7-5 से, इटली के फैबियो फोगनिनी ने मिओमिर केकमानोविकच को 6-3, 7-6 (6) से और सातवीं वरीयता प्राप्त होल्गर रून ने आर्थर फिल्स को 6-3, 6-3  से मात दे दी है।

ये धोनी का अंतिम सीजन, अगले IPL में नहीं खेलेंगे ? माही के फैंस को मिल गया जवाब

IPL 2023: कोलकाता के कप्तान नितीश राणा को लगा 24 लाख का फटका, दूसरी बार की ये गलती

IPL 2023: गुजरात के खिलाफ हैदराबाद के पास है खास रणनीति, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -