Share:
ये धोनी का अंतिम सीजन, अगले IPL में नहीं खेलेंगे ? माही के फैंस को मिल गया जवाब
ये धोनी का अंतिम सीजन, अगले IPL में नहीं खेलेंगे ? माही के फैंस को मिल गया जवाब

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) अब अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है. टूर्नामेंट में महज 9 लीग मैच शेष हैं. इसके बाद चार टीमें फाइनल के लिए भिड़ेंगी. इसी बीच चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है. वो ये कि, टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी फ़िलहाल IPL को अलविदा नहीं कहने वाले हैं. चेन्नई के CEO कासी विश्वनाथन ने धोनी के अगले IPL खेलने की उम्मीद जाहिर की है. 

बता दें कि, CSK ने IPL 2023 का अंतिम घरेलू मैच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ चेपॉक स्टेडियम में 14 मई को खेला था. इस मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने पूरे ग्राउंड का चक्कर लगाया था और अपने ऑटोग्राफ की हुई गेंदें फैंस को दी थीं. इसके बाद फैंस ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे कि यह धोनी का अंतिम IPL है. इसी बीच CSK के CEO ने बताया है कि, “हम उम्मीद करते हैं कि महेंद्र सिंह धोनी अगला IPL भी खेलेंगे.'

बता दें कि, इस सीज़न की शुरुआत से ही एमएस धोनी के सन्यास को लेकर चर्चाएं चल रहीं थी. मगर, धोनी ने सीज़न के बीच इस पर बात की थी. एक मैच में टॉस के दौरान टीवी प्रज़ेंटर डैनी मोरिसन ने उनसे सवाल किया था कि आपको अपना अंतिम IPL सीज़न खेलते हुए कैसा लग रहा है? धोनी ने इस पर जवाब देते हुए कहा था कि ये आपने सोचा है कि ये मेरा अंतिम सीज़न है, मैंन नहीं. यानी, धोनी भी IPL 2023 को अपना अंतिम सीजन मानने से इंकार कर चुके हैं, इसका मतलब वे अगले साल भी चेन्नई के लिए खेलते दिखेंगे.

IPL 2023: कोलकाता के कप्तान नितीश राणा को लगा 24 लाख का फटका, दूसरी बार की ये गलती

IPL 2023: गुजरात के खिलाफ हैदराबाद के पास है खास रणनीति, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये स्टार गेंदबाज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -