IPL 2023: कोलकाता के कप्तान नितीश राणा को लगा 24 लाख का फटका, दूसरी बार की ये गलती
IPL 2023: कोलकाता के कप्तान नितीश राणा को लगा 24 लाख का फटका, दूसरी बार की ये गलती
Share:

नई दिल्ली: IPL 2023 के एक मैच में 14 मई को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) की भिड़ंत हुई थी. इस मुकाबले में कोलकाता के कप्तान नीतीश राणा और रिंकू सिंह ने धुआंधार बल्लेबज़ी की, जिसकी बदौलत चेपॉक स्टेडियम में खेला गया यह मुकाबला KKR ने अपने नाम किया.  

हालांकि, स्लोओवर रेट के कारण नीतीश राणा पर 24 लाख रुपए का जुर्माना भी लगा. बता दें कि, नीतीश ने इस IPL सीजन में दूसरी बार यह गलती की, इस कारण उन पर 'IPL कोड ऑफ कंडक्ट' के तहत यह जुर्माना लगा. पंजाब किंग्स (PBKS) के ख‍िलाफ 8 मई को ईडन गार्डन्स में हुए मैच में भी KKR के कप्तान नीतीश निर्धारित वक़्त में ओवर्स नहीं फेंक पाए थे.  नीतीश के अलावा टीम की अंतिम एकादश और इम्पैक्ट सब्स्टीट्यूट प्लेयर पर 6 लाख या 25 फीसद मैच फीस, जो भी कम होगा, वह लगाया गया है. इस संबंध में IPL की ओर से एक प्रेस र‍िलीज भी जारी की गई है. 

बता दें कि, इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स (DC) के कप्तान डेविड वॉर्नर पर 24 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में स्लो ओवर रेट के कारण 12 लाख रुपये का जुर्माना लगा था. 23 अप्रैल को IPL में RCB ने दूसरी बार स्लोओवर रेट से जुड़ी गलती की. इस कारण RCB के कप्तान विराट कोहली पर 24 लाख रुपए की पेनल्टी लगी.

IPL 2023: गुजरात के खिलाफ हैदराबाद के पास है खास रणनीति, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI

एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये स्टार गेंदबाज़

IPL 2023: लौट आई सूर्या की चमक, क्या अब मुंबई इंडियंस की राह होगी आसान ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -