IPL 2023: गुजरात के खिलाफ हैदराबाद के पास है खास रणनीति, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
IPL 2023: गुजरात के खिलाफ हैदराबाद के पास है खास रणनीति, ऐसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) का 62वां मैच आज सोमवार (15 मई) को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में गुजरात टाइटंस (GT) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की टीमों में भिड़ंत होंगी। एडेन मार्कराम की कप्तानी वाली SRH पावरप्ले में गुजरात को परेशान करने के लिए लेग स्पिनर मयंक मारकंडे से गेंदबाज़ी की शुरुआत करा सकती है।

दरअसल, गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज़ ऋद्धिमान साहा लेग स्पिन के खिलाफ काफी संघर्ष करते नज़र आए हैं। ऋद्धिमान साहा का लेग स्पिनर के खिलाफ महज 100 का स्ट्राइक-रेट रहा है। वहीं, इस मुकाबले में हैदराबाद के लिए अभिषेक शर्मा और अनमोलप्रीत सिंह पारी की शुरुआत कर सकते हैं। बता दें कि, गुजरात IPL 2023 की पॉइंट्स टेबल में 16 अंकों के साथ शीर्ष पर है। उसका प्लेऑफ में पहुंचना तक़रीबन तय है। हैदराबाद के खिलाफ जीत गुजरात की प्लेऑफ का टिकट पक्की कर देगी। SRH के 11 मैच में केवल 8 अंक हैं। वह नौवें नंबर पर है। उसे अगर प्लेऑफ की दौड़ में बने रहना है तो बाकी बचे अपने सभी मुकाबलों में जीत दर्ज करनी होगी। साथ ही दूसरी टीमों के परिणामों पर भी निर्भर रहना होगा।

गुजरात ने SRH के बीच अब तक 2 मैच खेले गए हैं। इसमें से एक में गुजरात और एक में हैदराबाद ने जीत दर्ज की है। गुजरात ने हैदराबाद के खिलाफ अपने पिछले मैच में अंतिम गेंद पर 5 विकेट से जीत हासिल की थी। इस सीजन दोनों के बीच यह पहली भिड़ंत है।

गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग इलेवन: ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, विजय शंकर, हार्दिक पंड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, अभिनव मनोहर, मोहित शर्मा, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग इलेवन: अभिषेक शर्मा, अनमोलप्रीत सिंह, राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (कप्तान), हेनरिक क्लासेन (विकेटकीपर), ग्लेन फिलिप्स, अब्दुल समद, टी नटराजन, मयंक मारकंडे, भुवनेश्वर कुमार, फजलहक फारुकी।

एशेज सीरीज से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, चोटिल हुआ ये स्टार गेंदबाज़

IPL 2023: लौट आई सूर्या की चमक, क्या अब मुंबई इंडियंस की राह होगी आसान ?

'मैं मर भी सकता था..', RCB के स्टार गेंदबाज़ मोहम्मद सिराज ने सुनाया संघर्ष के दिनों का किस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -