यूपी में भी होगा महाराष्ट्र जैसा खेला ! ओपी राजभर बोले - सपा के कई नेता पलटी मारेंगे, दिल्ली तक बिठा रखा है जुगाड़
यूपी में भी होगा महाराष्ट्र जैसा खेला ! ओपी राजभर बोले - सपा के कई नेता पलटी मारेंगे, दिल्ली तक बिठा रखा है जुगाड़
Share:

लखनऊ: महाराष्ट्र के सियासी उलटफेर के बाद उत्तर प्रदेश में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने आज यानी सोमवार (3 जुलाई) को दावा करते हुए कहा कि यूपी में भी बड़ा सियासी उठापटक होने वाला है।  राजभर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) के कई विधायक और सांसद पार्टी छोड़कर योगी सरकार के विस्तार में शामिल होना चाहते हैं। सपा के कई नेता लोकसभा का टिकट चाहते हैं। वो दिल्ली से लखनऊ तक अपना जुगाड़ बैठाने में लगे हुए हैं। यहां भी महाराष्ट्र जैसा ‘खेल’ होने वाला है।

रिपोर्ट के अनुसार, सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने दावा किया कि समाजवादी पार्टी (सपा) के कई सांसद और विधायक अखिलेश यादव के रवैये से खफा हैं। उन्होंने कहा कि सपा में नेताओं को भविष्य नहीं नज़र आ रहा है। वो भाजपा समेत अन्य दलों से संपर्क कर रहे हैं।  उन्होंने कहा कि आज मुसमलान चार खेमों में विभाजित हो गया है। मुसलमान भाजपा को भी वोट दे रहा है, बसपा को वोट दे रहा है, कांग्रेस और सपा भी वोट दे रहा है। अब वो समय समाप्त हो गया, सपा को मुस्लिमों का वोट तो चाहिए, मगर उन्हें देना कुछ नहीं है। 

ओपी राजभर ने कहा कि जब सपा सत्ता में रही, तब किसी मुसलमान को उपमुख्यमंत्री नहीं बनाया गया, डिप्टी सीएम तो छोड़िए 9 फीसदी यादव, 18 फीसदी मुस्लिमों के साथ चार बार सरकार बनाई, एक बार सीएम बना देते तो कहने लायक रहते। किस मुंह से वोट मांगेंगे। ओपी राजभर ने इस दौरान यह भी दावा किया कि सपा के कई नेता तो उनके संपर्क में हैं। हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं बताया।

संबोधन के चलते बोले राज्यसभा सांसद- 'कुंवारों की लिस्ट दे दो, सबकी शादी करा दूंगा'

मोदी सरकार में मंत्री बनेंगी शरद पवार की बेटी..! महाराष्ट्र के सियासी घमासान पर राज ठाकरे का बड़ा दावा

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को फिर नहीं मिली राहत, हाई कोर्ट ने नहीं दी जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -