संबोधन के चलते बोले राज्यसभा सांसद- 'कुंवारों की लिस्ट दे दो, सबकी शादी करा दूंगा'
संबोधन के चलते बोले राज्यसभा सांसद- 'कुंवारों की लिस्ट दे दो, सबकी शादी करा दूंगा'
Share:

करौली: रविवार को राज्यसभा सांसद डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा (Kirodi Lal Meena) करौली (Karauli) पहुंचे थे. इस के चलते उन्होंने कैलादेवी रोड स्थित मामचारी गांव में ग्रामीणों द्वारा आयोजित पद दंगल समारोह में हिस्सा लिया. अपने संबोधन के चलते उन्होंने कहा कि मैं मामचारी के लिए एक बड़ा ऐलान करना चाहता हूं. यहां जितने भी कुंवारे हैं. उन सब की लिस्ट मुझे दे दे दीजिए, मैं मेरे क्षेत्र महवा से सभी की शादी करा दूंगा.

इसी के साथ सांसद मीणा ने क्षेत्रीय विधायक एवं उनके चिर परिचित राजनीतिक दुश्मन राजस्थान के ग्रामीण विकास एवं पंचायत राज मंत्री रमेश मीणा का नाम लिए बिना उन भी पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह राजनीतिक मंच नहीं है मगर फिर भी मैं बोलना चाहूंगा कि यहां लोग लूटने में लगे हुए हैं, जिसमें मंत्री के भाई, मंत्री के दामाद, मंत्री के बहनोई, मंत्री की बहन सब के सब लूटने में लगे हुए हैं. इन्होंने पूरे राजस्थान को लूट लिया.

उन्होंने कहा कि पूरे राजस्थान में जितनी भी खाने चल रही हैं उसमें गहलोत सरकार के राज में अब तक का सबसे बड़ा घोटाला हुआ है, जिसमें 66,000 करोड़ का घोटाला किया गया है. डॉ. मीणा ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर आरोप लगाते हुए कहा, ''मुख्यमंत्री जी बोलते हैं कि मोदी जी ईआरसीपी को लागू करने में सहयोग नहीं करना चाहते. मगर मैं आपसे कहना चाहता हूं कि आपने जो 66000 करोड़ का घोटाला किया है, उसमें से यदि आधा भी बचा लेते तो ईआरसीपी का प्रोजेक्ट सिर्फ 37000 करोड़ का है, उससे आज चंबल का पानी मामचारी बांध में पहुंच जाता.'' इसके चलते सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने सपोटरा विधानसभा चुनाव की हार पर भी अपनी बात कही. उन्होंने बताया कि जब मैं संघर्ष करने आया तो यहां लोगों ने मेरा साथ नहीं दिया.

पहली बार सेंसेक्स 65000 के पार, निफ़्टी ने भी बनाया रिकॉर्ड

IPL 2024 में खेलना चाहता है ये पाकिस्तानी गेंदबाज़, लेकिन पाकिस्तानियों को तो अनुमति नहीं ? इसलिए बनाया एक प्लान

1500 किमी की रेंज, 9,500 किमी प्रतिघंटा की मारक रफ़्तार, DRDO ने की परमाणु मिसाइल सागरिका की सफल टेस्टिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -