इस फिल्म के दौरान शुरू हुई थी बोनी और श्रीदेवी की 'Love Story'
इस फिल्म के दौरान शुरू हुई थी बोनी और श्रीदेवी की 'Love Story'
Share:

बॉलीवुड के नामी फिल्म प्रोड्यूसर हम बात कर रहे है बोनी कपूर की, जिनका आज जन्मदिन है. उन्होंने मिस्टर इंडिया, नो एंट्री, जुदाई, वॉन्टेड जैसी कई सफल फिल्में प्रोड्यूस की हैं. बता दे कि एक्ट्रेस श्रीदेवी के साथ उन्होंने दूसरी शादी की है. ख़ास बात यह है कि बोनी कपूर विवादों से दूर रहते हैं. लेकिन श्रीदेवी के साथ उनकी लव स्टोरी उन दिनों खूब सुर्खियों में रही थी. बोनी 70 के दशक से श्रीदेवी की तमिल फिल्में देखते थे और उन्हें पसंद करते थे.

बता दे कि एक बार बोनी कपूर श्रीदेवी से मिलने चेन्नई उनके घर गए थे. लेकिन वो शूटिंग के लिए सिंगापुर गई थीं. जिसके बाद वह बहुत उदास हुए और वापस मुंबई लौट आए. दोनों की लव स्टोरी सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया के दौरान शुरू हुई थी. 1984 में वह श्रीदेवी के पास 'मिस्टर इंडिया' में सीमा के रोल का ऑफर लेकर आए थे. कुछ समय बाद उन्होंने श्रीदेवी से अपने प्यार का इजहार किया. बोनी कपूर ने श्रीदेवी को ऑफिशियली साल 1993 में प्रपोज किया.

बता दे कि फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सेट पर बोनी खुद इस बात का ध्यान रखते थे कि श्रीदेवी को किसी तरह की परेशानी ना हो. यही ही नहीं बल्कि उन्होंने श्रीदेवी के लिए अलग मेकअप रूम भी अरेंज करवाया. खास बात यह है कि इस समय तक बोनी श्रीदेवी को इतना पसंद करने लगे थे कि जब वो फिल्म 'चांदनी' की शूटिंग कर रही थीं तो बोनी उनसे मिलने स्विटजरलैंड गए. बता दे कि बोनी पहले से शादीशुदा थे और वहां से वापस आने के बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना को श्रीदेवी के बारे में बताया. फिर दोनों ने 2 जून 1996 को शादी कर ली थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 25 मार्च 2012 को कैंसर से मोना की मौत हो गई थी.

ये भी पढ़े

राष्ट्रवाद थोपने की बात पर जमकर बरसे 'जावेद अख्तर'

'पद्मावती' का दूसरा सांग रिलीज़, राजा-रानी की दिखी शानदार रोमांटिक केमिस्ट्री

बिग बॉस 11 : शादी के 12 साल बाद मां बनी थी, ये एक्ट्रेस

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -