बिग बॉस 11 : शादी के 12 साल बाद मां बनी थी, ये एक्ट्रेस
बिग बॉस 11 : शादी के 12 साल बाद मां बनी थी, ये एक्ट्रेस
Share:

'बिग बॉस 11' में कॉमनर एंट्री लेने वाली महजबी सिद्दीकी की हाल ही में फैमिली फोटोज सामने आईं हैं, बताना चाहेंगे कि महजबी की डेढ़ साल की एक बेटी है, जो शादी के 12 साल बाद पैदा हुई थी. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उनके हसबैंड अजीम शेख मॉडलिंग करते हैं.

ख़ास बात यह है कि महजबी ने बिग बॉस के घर में एक बार बताया था कि उनके हसैंबड अजीम शेख उनसे बेहद प्यार करते हैं. शादी के 10 साल बाद भी जब उनका कोई बच्चा नहीं हुआ तो भी अजीम ने दूसरी शादी नहीं की, साथ ही उन्होंने बताया कि बेटी अयात शादी के 12 साल बाद पैदा हुई थी. उन्होंने ये भी कहा था कि उनका भाई वसीम शेख म्यूजिक वीडियो बनाता है, उसी ने उन्हें मॉडलिंग का भी ऑफर दिया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया.

बता दे कि कुछ दिन पहले पहले बिग बॉस के घर में महजबी का एक अलग अवतार देखने को मिला था, खबरों के अनुसार मानें तो उनके अंदर भूत आ गया था, हिना खान से हुई बातचीत में महजबी ने बताया था कि उनके अंदर आत्मा (भूत) आ जाती है और पहले भी उनके साथ ऐसा हो चुका है.

ये भी पढ़े

जब रणवीर ने कहा- 'Losing my Religion’, तो यूज़र्स ने किये ऐसे कमैंट्स

'मैं अपने करियर से संतुष्ट हो गया तो यह सुसाइड जैसा है'- इरफ़ान खान

आखिर क्यों? 'सेल्फी' के लिए ट्रोल हुईं काजोल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -