डलास ने लीड्स यूनाइटेड की हार के बाद कहा- 'विरोधियों के शुरुआती हमलों के बाद उबरना मुश्किल था'
डलास ने लीड्स यूनाइटेड की हार के बाद कहा- 'विरोधियों के शुरुआती हमलों के बाद उबरना मुश्किल था'
Share:

मैनचेस्टर: लीड्स यूनाइटेड को रविवार को मैनचेस्टर यूनाइटेड के खिलाफ 6-2 से बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद, लीड्स यूनाइटेड के स्टुअर्ट डलास ने कहा कि उनके मैनचेस्टर यूनाइटेड के दो शुरुआती गोल करने के बाद उनकी टीम के लिए उबरना मुश्किल था।

एक वेबसाइट से बात करते हुए- उन्होंने कहा, "हम बहुत दर्द कर रहे हैं। वहां हर कोई जानता है कि इतने सारे लोगों के लिए यह कितना मायने रखता है और खेल दो क्लबों के बीच कितना बड़ा है। दो शुरुआती लक्ष्यों द्वारा किए गए नुकसान के बारे में बात करना। प्रतिद्वंद्वी ने कहा, "उन्होंने बहुत पहले दो गोल किए, जिसमें से हवा ने हमारे सामने दस्तक दी, फिर उबरना मुश्किल था। जब आप इस स्तर पर गोल देते हैं, तो यह बहुत मुश्किल होता है और हमने पूरे खेल में पाया। ''

मैच के बारे में बात करते हुए, मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्कॉट मैकटोमिने ने टीम को तीन मिनट के अंदर दो अंक दिए। इसके साथ ही, स्कॉटलैंड अंतर्राष्ट्रीय प्रीमियर लीग इतिहास में पहला खिलाड़ी बन गया जिसने मैच के शुरुआती तीन मिनट के भीतर दो बार स्कोर किया। केवल 66 सेकंड के बाद पहला गोल, शीर्ष उड़ान में मैनचेस्टर यूनाइटेड का सबसे तेज था, क्योंकि रॉबिन वैन पर्स ने नवंबर 2012 में वेस्ट हैम यूनाइटेड के खिलाफ केवल 31 सेकंड के बाद मारा था।

टॉटनहम पर जीत के बाद रॉजर्स ने अपनी टीम की प्रशंसा की

McTominay ने मैनचेस्टर यूनाइटेड की लीड्स यूनाइटेड पर 6-2 से हासिल की जीत

आईएसएल 7 में ईस्ट बंगाल के खिलाफ ड्रॉ के बाद केरल ब्लास्टर्स की 'फाइटिंग स्पिरिट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -