सोनू सूद के घर तीसरे दिन भी जारी है आयकर विभाग का सर्वे

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की तलाश आज (17 सितंबर ) भी जारी है। बुधवार से निरंतर सोनू के घर और ऑफिस पर आयकर विभाग के अफसर तहकीकात कर रहे हैं। बुधवार के पश्चात् अभिनेता के घर बृहस्पतिवार को भी तहकीकात हुई थी, अब आज यानी कि शुक्रवार को भी ये तहकीकात जारी है। 

वही प्राप्त एक खबर के मुताबिक, आईटी अफसरों को बड़े रूप में हेरफेर मिली है। बॉलीवुड तथा सोनू सूद के निजी वित्त से भुगतान से जुड़े है। सूद चैरिटी फाउंडेशन के एकाउंट्स की भी अब तहकीकात की जाएगी। रिपोर्ट के मुताबिक, आईटी विभाग आज शाम एक प्रेस  के माध्यम से बयान देगा। सोनू सूद के घर तथा कार्यालय समेत 6 ठिकानों पर आयकर विभाग की कार्यवाही आज भी जारी है। आयकर विभाग की ये कार्यवाही निरंतर तीसरे दिन जारी है। 

वही खबरों की मानें तो आयकर व‍िभाग को इस छापेमारी में अभिनेता के विरुद्ध कर की हेराफेरी के पुख्‍ता सबूत प्राप्त हुए हैं। बताया जा रहा है विभाग को सोनू को फिल्‍मों से प्राप्त हुई फीस में कर की गड़बड़ी देखने को मिली है। इन अन‍ियम‍ित्ताओं के पश्चात् अब आयकर व‍िभाग सोनू सूद की चैर‍िटी फाउंडेशन के खातों की जांच भी करेगी। आज आयकर विभाग की ओर से इस पूरे प्रकरण पर बयान जारी किया जा सकता है। जिस प्रकार से निरंतर सोनू के विरुद्ध कार्यवाई की जा रही है उससे स्पष्ट लग रहा है कि सोनू की समस्यां बहुत बढ़ने वाली हैं।

बॉलीवुड से लेकर साउथ स्टार्स ने अनोखे अंदाज में दी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई

‘सीता’ के किरदार को लेकर करीना और दीपिका के नाम पर हुआ ये बड़ा खुलासा

जैकलीन फर्नांडीज ने किया अपने पहले क्रश का खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -