‘सीता’ के किरदार को लेकर करीना और दीपिका के नाम पर हुआ ये बड़ा खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा ही प्रशंसकों के बीच अपनी विशेष तरह की फिल्मों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में कंगना की आगामी फिल्म ‘द अवतार सीता’ का ऐलान किया गया है। कंगना इस मूवी में लीड में नजर आने वाली हैं। निरंतर खबरें आ रही थीं कि इस के लिए कंगना से पहले करीना कपूर तथा दीपिका पादुकोण से कांटेक्ट किया गया था। मगर अब राइटर मनोज मुंतशिर ने इसको अफवाह करार दिया है।

वही बॉलीवुड गीतकार तथा पटकथा लेखक मनोज मुंतशिर ने अभिनेत्री करीना कपूर तथा दीपिका पादुकोण को मूवी के लिए कांटेक्ट किए जाने की बातों को निराधार बताया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, मनोज ने स्पष्ट किया है कि इस मूवी के लिए करीना तथा दीपिका को मुख्य किरदार के लिए संपर्क नहीं किया गया था। सीता के लिए फिल्म मेकर हमेशा से कंगना रनौत को मुख्य किरदार के लिए लेना चाहते थे।

वही मनोज ने बताया है कि कंगना ही मूवी के लिए पहली पसंद थीं, करीना कपूर तथा दीपिका पादुकोण जैसी एक्ट्रसेस को इस प्रोजेक्ट के लिए कांटेक्ट नहीं किया गया था, ये अटकलें सच नहीं है। लेखक के मुताबिक, जिस सीता देवी का उन्होंने चित्रण किया था, वह अलग अलग रूपों वाली थीं। ऐसे में कंगना इस चरित्र में फिट बैठती हैं। उन्होंने कभी भी दूसरी अभिनेत्री से कांटेक्ट नहीं किया तथा हमेशा चाहते थे कि कंगना टाइटल किरादर निभाएं। मनोज ने बताया कि कंगना सीता में भरोसा करती हैं, अभिनेत्री के पास एक ‘मजबूत व्यक्तित्व’ है।

जैकलीन फर्नांडीज ने किया अपने पहले क्रश का खुलासा

शर्लिन चोपड़ा को नहीं मिला एप से हुए मुनाफे का पैसा, राज कुंद्रा के खिलाफ दी गवाही!

किंग खान का नया एड शेयर कर बोले सलमान- 'स्वागत नहीं करोगे शाहरुख का'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -