"इस दिन होता है मेरा जन्मदिन आज नहीं..." अपने बर्थडे को लेकर अरुणा ईरानी ने कही ये बात
Share:

इंडस्ट्री की दिग्गज अभिनेत्री अरुणा ईरानी (Aruna Irani) को किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं। 'बेटा' और 'दूध का कर्ज' जैसी कई सुपरहिट मूवीज में नजर आ चुकी अरुणा इन दिनों अपने जन्मदिन की तारीख को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। दरअसल विकिपीडिया के मुताबिक अरुणा का बर्थडे 3 मई को होता है और यही वजह है कि आज के दिन हर कोई अभिनेत्री को बर्थडे की शुभकामनाएं भी देते हुए दिखाई दे रहे है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि विकिपीडिया पर दी गई अरुणा ईरानी की बर्थडे डेट गलत है। जी हां आपने सही पढ़ा, दरअसल हाल ही में अरुणा ने अपनी बर्थडे डेट को लेकर रिएक्ट किया है और बताया है कि उनका जन्मदिन 3 मई नहीं बल्कि किस दिन हो सकता है। 

अभिनेत्री अरुणा ईरानी (Aruna Irani Birthday) ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि विकिपीडिया पर भले ही उनके बर्थडे की तारीख 3 मई लिखी हो लेकिन यह तारीख गलत है। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने कई बार अपनी बर्थडे डेट को विकिपीडिया पर बदलवाने का प्रयास भी किया लेकिन यह ठीक नहीं हुआ।

अरुणा ईरानी ने एक इंटरव्यू ने इस बारें में कहा है कि , "विकिपीडिया पर मेरे बर्थडे की जो तारीख दी गई है, वह गलत है और ये कई वर्षों से ऐसा ही है।" अभिनेत्री ने कहा है कि इसी वजह से लोग उन्हें 3 मई को फोन करके बर्थडे की बधाई देते हैं क्योंकि उन्हें यही असली लगता है, लेकिन ऐसा नहीं है। अरुणा ईरानी ने कहा है कि कि मेरा बर्थडे तो 18 अगस्त का होता है और इस बात की जानकारी मैं पहले भी मीडिया को कई बार दे चुकी हूँ।

IPL के बीच अनुष्का संग धूमने निकले विराट

19 साल पुराने घर को छोड़ते हुए भावुक हुईं नेहा धूपिया, कही ये बात

सनी देओल के बेटे ने गुपचुप तरीके से रचाई सगाई, जल्द ही करने जा रहे शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -