सनी देओल के बेटे ने गुपचुप तरीके से रचाई सगाई, जल्द ही करने जा रहे शादी
सनी देओल के बेटे ने गुपचुप तरीके से रचाई सगाई, जल्द ही करने जा रहे शादी
Share:

सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल जल्द ही विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है. खबर है कि सनी देओल के लाडले बेटे करण देओल ने गुपचुप तरीके से सगाई रचा ली है और जल्द ही वह शादी करने वाले हैं. करण आने वाले माह विवाह के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि किस लड़की से उन्होंने सगाई की है अभी तक इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

करण देओल शादी करने जा रहे हैं: पल पल दिल के पास से डेब्यू करने वाले करण देओल शादी के बंधन में बंधने के लिए त्यार है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने अपने दादा-दादी धर्मेंद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह पर सगाई रचा ली थी. यह एक करीबी समारोह था. इस समारोह में धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर भी इस अवसर पर मौजूद थीं. खबर है कि अगले महीने होने वाली शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. सगाई की तरह ही शादी भी सादगी से होने वाली है.

बता दें कि करण देओल की होने वाली पत्नी के बारे में अधिक जानकारी नहीं है लेकिन खबर है कि उनका बॉलीवुड से कोई नाता नहीं है. इतना ही नहीं करण बहुत समय से उन्हें डेट कर रहे थे और फिर गुपचुप सगाई रचा ली. वेलेंटाइन के अवसर पर उन्हें दुबई में साथ घूमते देखा गया था.

इस फिल्म में साथ धमाकेदार वापसी करने जा रहे आमिर खान

सगाई की खबरों के बीच IPL देखने पहुंचे राघव और परिणिति

The Kerala Story: प्यार, धर्मान्तरण और आतंकवाद..! दिल दहला देगी इन 3 लड़कियों की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -